bcom student murdered by lover in haridwar uttarakhand

काजल निकली रमशा, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने की हत्या, रिश्तेदार है हत्यारा


अतीक साबरी:
प्रेम प्रसंग में होटल में ठहरे युवक ने साथ आई युवती की हत्या कर दी,शव को गंगनहर में ठिकाने लगाने के लिए आरोपी युवक शव को सूटकेस में डालकर होटल से फरार होने की फिराक में था,लेकिन होटल के स्टाफ की सतकर्ता के चलते व पकड़ा गया है। एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया शादी से मना करने पर आरोपी युवक ने युवती की हत्या कर दी है, दोनों ढूर।के रिश्तेदार भी बताए जा रहे है। वही युवती के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक उसे मंगलोर से ही लेकर आया है,उनके परिचित के यहां शादी थी,देर रात मंगलोर विधायक सरवत करीम अंसारी भी थाने पहुँचे।

IMG 20220325 WA0017


गुरुवार शाम करीब 5 बजे एक युवक और युवती कलियर स्थित एक होटल में पहुँचे यहां जन्होने एक कमरा बुक किया, करीब तीन घण्टे बाद युवक होटल की पहली मंजिल पर बने कमरे से सूटकेस लेकर जाने लगा, उससे सूटकेस सही से उठ नही पा रहा था, इस पर होटल के स्टाफ को युवक पर शक हुआ, और इसे रोक लिया,और सूटकेस खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव था,आशंका जताई जा रही है कि आरोपी शव को गंगनहर मस्य फेंकने जा रहा था,सूचना पर पहुची पुलिस नेआरोपी युवक को हिरासत में लिया,पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम गुलबेज निवासी जवालापुर हरिद्वार बताया, उसने बताया कि युवती रमसा मंगलोर की रहने वाली है और बीकॉम की छात्रा है,इससे ज्यादा कुछ नही बता पाया है,वही परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


युवती ने काजल नाम से जमा कराई थी होटल में आईडी।

कलियर पुलिस ने होटल में जमा कराई गई युवती की आईडी की जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवती की आईडी फर्जी जमा है,उसके मुताबिक व आईडी काजल निवासी जवालापुर के नाम से है।

Share News