bcom student murdered by lover in haridwar uttarakhand

क्या है काजल उर्फ रमशा की हत्या में ‘लव जिहाद’ की सच्चाई, पुलिस ने खोले राज

अतीक साबरी/विकास कुमार।
हरिद्वार के कलियर में बीकॉम की छात्रा को शादी से इनकार करने पर हत्या करने वाले आरोपी प्रेमी गुलवेज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले की पुलिस काजल की पूरी पहचान से परदा उठाती सोशल मीडिया पर मुस्लिम प्रेमी द्वारा हिंदू युवती की हत्या और लव जिहाद जैसे शब्दों का प्रयोग करते हुए फोटो सहित मैसेज वायरल कर दिए गए। वहीं पुलिस ने लव जिहाद की सारी कहानी को झूठा बताते हुए दावा किया है कि असल में जिस मृत युवती को काजल नाम होने से हिंदू समझा जा रहा है वो असल में मुस्लिम है और उसका नाम रमशा है, जो मंगलौर की रहने वाली है। यही नहीं आरोपी गुलवेज और रमशा दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं।
वारदात का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेंद्र डोभाल ने बताया कि लव जिहाद वाला कोई एंगल इस घटना में नहीं है। चूंकि मृतका रमशा और गुलवेज दोनों एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं और पिछले काफी समय से दोनों को जानते थे। वहीं गुलवेज ने कलियर के होटल में ठहरने के दौरान काजल नाम की लडकी की फर्जी आईडी दी थी। लेकिन इस फर्जी आईडी में भी काजल के पिता का नाम मुस्लिम ही दर्शाया गया है। वहीं इस फर्जी आईडी की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढें: काजल निकली रमशा, शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने की हत्या, रिश्तेदार है हत्यारा

————————————
लव जिहाद की कहानी फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई
वहीं उन्होंने बताया कि लव जिहाद की कहानी को सोशल मीडिया पर वायरल कर शांति भंग करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने जा रही है। कलियर पुलिस ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!