bjp mla anti slogan raised in meeting

भाजपा विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे, इस भाजपा नेता ने बिगाड दिए सारे समीकरण, देखें वीडियो


अतीक साबरी।
ज्वालापुर विधानसभा सीट पर सीएम पुष्कर सिंह धामी के आने से पहले भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ कार्यक्रम में मौजूद जनता ने जमकर मुर्दाबाद की नारेबाजी की। यही नहीं ज्वालापुर सीट से ही टिकट की मांग कर रहे भाजपा नेता देवेंद्र प्रधान और भाजपा विधायक सुरेश राठौर के समर्थकों के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई तक हो गई। हंगामे को देखते हुए पुलिस ने देवेंद्र प्रधान को अपने समर्थकों को शांत करने के लिए कहा। हालांकि सीएम धामी के आने तक कार्यक्रम में शांति छा गई थी। वहीं भाजपा नेता देवेंद्र प्रधान ने पूरी तरह भाजपा विधायक सुरेश राठौर का गणित खराब कर दिया है, जो पहले से ही बहुत ज्यादा कमजोर नजर आ रहे है और लोगों में उनके खिलाफ भारी नाराजगी है।


गौरतलब है कि भाजपा विधायक सुरेश राठौर ज्वालापुर से मौजूदा विधायक है और इस बार भी चुनाव की तैयारी में लगे है। हाल ही में उन पर एक भाजपा नेत्री ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पहले भाजपा विधायक ने भाजपा नेत्री और उसके कई साथियों पर ब्लेकमेल करने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें भाजपा नेत्री जेल भी गई थी। लेकिन जेल से बाहर आने के बाद भाजपा नेत्री ने भाजपा विधायक के खिलाफ रेप की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। हालांकि बाद में भाजपा नेत्री ने अपने आरोपों को संदिग्ध परिस्थितियों में वापस लेने का ऐलान कर दिया था। इसके अलावा सुरेश राठौर के खिलाफ क्षेत्र की जनता में भारी नाराजगी है। जिसके कारण वहां से दूसरी भाजपा नेता जिनमें देवेंद्र प्रधान प्रमुख हैं तैयारी कर रहे हैं।
देवेंद्र प्रधान पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के ओएसडी रह चुके हैं और ज्वालापुर से आक्रामक तैयारी कर रहे हैं। इससे विधायक सुरेश राठौर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। यही नहीं सीएम के कार्यक्रम में भी देवेंद्र प्रधान भारी समर्थकों के साथ पहुंचे, जिससे विधायक समर्थक बिफर गए। वहीं मंच से जब विधायक सुरेश राठौर की तारीफ एक मंत्री ने कर दी तो देवेंद्र प्रधान के समर्थक व बाकी जनता भडक गई और विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए। लोगों का आरोप है कि विधायक सुरेश राठौर ने क्षेत्र की उपेक्षा की है। हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी भाजपा से नहीं बल्कि मौजूदा विधायक सुरेश राठौर से है।

Share News