IMG 20181231 194710

हरिद्वार में सेक्स रैकेट जिसमें फंसी मॉडलिंग करने वाली लडकियां और रईसजादे


चंद्रशेखर जोशी।
साल 2018 में हरिद्वार में कई सैक्स रैकेट के खुलासे हुए। हरिद्वार, रूडकी और कलियर में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल की ताबडतोड कार्रवाईयों से धर्मनगरी में गलत काम करने वाले लोगों के होश उडाकर रख दिए। सबसे ज्यादा चर्चा में रहा सराय गांव का सेक्स रैकेट जिसमें एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल ने गुप्त सूचनाओं के आधार पर सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए सात लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो लडकियां भी थी जो मॉडलिंग करती थी और अक्सर शहर के कई रैंप शो में दिख जाती थी। यही नहीं इनमें से एक तो शॉट मूवी में भी काम कर चुकी थी। सेक्स रैकेट में इनका नाम सामने आने से लोग सहमे हुए ​थे।
वहीं पुलिस ने मौके से कई रईसजादों को भी गिरफ्तार किया था। इनमें से प्रोपर्टी डीलर भी थे तो एक बडे नेता का रिश्तेदार भी था। इन सभी को गिरफ्तार किया गया और बाद में इनमें से कई को जमानत भी मिल गई। इस सैक्स रैकेट में मंगलौर निवासी एक युवक का नाम सामने आया था जो हरिद्वार में ब्यूटी पार्लर चलाता था। पुलिस के मुताबिक ये ही युवक लडकियों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलता था। इसके अलावा पुलिस ने बहादराबाद और सिडकुल में भी छापामारी कर कई सेक्स रैकेट के खुलासे किए।
जबकि कलियर शरीफ के गेस्ट हाउस 2018 में सबसे ज्यादा बदनाम हुए। यहां लगातार गेस्ट हाउस में छापामारी की गई और अक्सर हर बार ही लडकियों को पकडा गया। अधिकतर लडकियों को बंगाल, दिल्ली, यूपी, पंजाब ओर राजस्थान से लाया गया था। ये कहना गलत ना होगा कि इस साल सबसे ज्यादा जिस्मफरोशी के खुलासे हुए।

Share News