Snapshot 47

साइबर क्राइम: हलवाई के खाते में आए 95 लाख, एक बड़े नेता के लडके तक पहुंचा मामला, देखें वीडियो


विकास कुमार।
कनखल निवासी हलवाई श्रवण के खाते में 95 लाख रुपए आने के बाद राजस्थान पुलिस बुधवार केा उन्हें उठाने आ गई। राजस्थान पुलिस ने कनखल निवासी श्रवण और ज्वालापुर निवासी संदीप को हिरासत में भी ले लिया था, लेकिन मेयर पति अशोक शर्मा और ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर मौके पर पहुंच गए। इसे देख परिजनों ने हंगामा काट दिया।


वहीं पुलिस ने बताया कि 95 लाख रुपए की ट्राजेंक्शन की जांच केा लेकर राजस्थान पुलिस आई है। जिसकी जांच की जा रही है। उधर, मेयर पति अशोक शर्मा ने बताया कि श्रवण हलवाई का काम करता है और उसका खाता संदीप नाम के युवक खुलावाया था और उसकी पास बुक व अन्य दस्तावेज भी अपने पास रख लिए थे।
वहीं संदीप का कहना है कि उससे खाता पूर्व सांसद के बेटा और बेटी के माध्यम से खुलवाया था जबकि उनका कहना है कि किसी अन्य व्यक्ति ने ये काम किया है। उधर पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि ये पूरी तरह साइबर क्राइम का मामला है और एक नहीं बल्कि तीस खाते खुलवाए गए थे और उन सभी के दस्तावेज अपने पास रखे गए थे। मेयर पति अशोक शर्मा ने बताया कि पूर्व सांसद की लडकी ने भी इस बात को स्वीकारा है कि उनके जरिए खाते खुले थे लेकिन खाते किसी अन्य व्यक्ति ने खुलवाए थे। जिसकी तह तक जाने का पुलिस प्रयास कर रही है।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के लिए हमारे व्हटसएप ग्रुप से जुडे, क्लिक करें

Share News