minor was sold in Ghaziabad recovered five arrested human trafficking

मानव तस्करी: नाबालिग को बहलाकर गाजियाबाद में बेचा, कराई जा रही थी जिस्मफरोशी

विकास कुमार।
हरिद्वार की सिडकुल पुलिस ने लापता बालिका को बरामद करते हुए महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ये 15 साल की लडकी को बहलाकर गाजियाबाद ले गए और वहां 80 हजार रुपए में बेच दिया। वहीं बालिका ने पुलिस को बताया कि उसे जहां बेचा गया था वहां उससे जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। पुलिस अब गाजियाबाद के खरीदार की तलाश में जुटी है। minor was sold in Ghaziabad recovered five arrested human trafficking

————————————————
26 मार्च को हुई थी लापता
थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि पीडिता की बहन ने पडोस में रहने वाले राजपाल व अन्यों के खिलाफ उसकी नाबालिग बहन को लापता करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच के बाद करण कश्यप निवासी पीलीभीत उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया। पूछताछ में करण ने चौंकाने वाले खुलासे किए। इसके बाद पुलिस ने राजपाल लोधी पुत्र पुत्र रतिराम लोधी, लक्ष्मी पत्नी राजपला लोधी निवासी भागूवाला, छतरपुर मध्य प्रदेश, नंदलाल लोधी पुत्र रतिराम लोधी, और मोनू पुत्र अमर सिंह निवासी कीरतपुर बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया। साथ ही नाबालिग को भी बरामद कर लिया गया।

——————————————
80 हजार में गाजियाबाद में बेचा
आरोपियों ने पुलिस ने बताया कि बालिका को गाजियाबाद में एक व्यक्ति को 80 हजार में बेच दिया था। व्यक्ति ने बताया था कि वो उससे शादी करना चाहता है। लेकिन शादी की आड में बालिका से जिसमफरोशी कराई जा रही थी। पुलिस ने इसकी जांच शुरु कर दी है। इस मामले में जल्द ही कई अन्य गिरफ्तारी भी हो सकती है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!