IMG 20201105 WA0030

आज़ाद समाज पार्टी ने शुरू किया चुनावी अभियान, कनखल में मीटिंग


विकास कुमार।

आज़ाद समाज पार्टी उत्तराखंड इकाई ने विधान सभा चुनाव की तैयारियों के मद्दनेजर अपना जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। इसी क्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह का कनखल में बाल्मीकि समाज के लोगों ने बाल्मीकि आश्रम में स्वागत किया। इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ता और समाज पार्टी के वर्कर भी शामिल हुए।

उत्तराखंड आजाद समाज पार्टी के प्रदेश प्रमुख़ महक सिंह ने आश्रम के महंत मान दास महाराज से आशीर्वाद लिया और समाज को राजनीतिक ताकत के जरिये मजबूत बनाने पर ज़ोर दिया। उन्होंने सभी से समाज के बारे में सोचने और बेहतर कल के लिए एकजुट होने की भी बात कही। कार्यक्रम में मौजूद रहे दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु वाल्मीकि का कहना है कि आने वाले समय में उत्तराखंड में आजाद समाज पार्टी मुख्य विकल्प के  रूप में उत्तराखंड में अपनी छाप छोड़ने का काम करेगी।

विधानसभा अध्यक्ष विशाल प्रधान का कहना है कि जिस प्रकार से यूपी और बिहार में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी ने अपनी अलग पहचान बनाई है उससे आने वाले समय में उन दलों के सामने अपनी पहचान बचाने की चुनोती होगी जो अभी तक दलित समाज का शोषण और राजनीतिक दोहन करती आई हैं। 

वही जिंतेंद्र वाल्मीकि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाओं ने आजाद समाज पार्टी में आस्था जताई। कार्यक्रम में मौजूद रहे भीम आर्मी जिला प्रभारी सचिन वाल्मीकि, रवि रावण , आशीष कुमार, राशिद अली, विधानसभा उपाध्यक्ष रजनीश कुमार, आशु चंचल, अतर अंसारी, सनी बेदी, अमन कुमार, अरशु शेख रोहित नौटियाल आदि मौजूद रहे। 

Share News