IMG 20230413 WA0009

सफलता:- कलियर नशे की खेप के साथ नशे के एक सौदागर को कलियर पुलिस ने धरा-एक फरार


कलियर:-सफलता नशे की खेप के साथ नशे का एक सोदागर धरा-एक फरार
अतीक साबरी:-
बाइक पर प्रतिबंधित इंजेक्शन ले जा रहे नशे के सौदागर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सौदागर से 95 pentazocine नशे के इंजेक्शन,3600 carispas बरामद किए गए हैं। हरिद्वार के सलेमपुर गांव से नशे की यह खेप खरीदी गई थी। इस खेप को कलियर लाया जाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है!

बुधवार देर शाम कलियर थाना अध्य्क्ष जहांगीर अली पुलिस टीम को साथ लेकर इमलीखेड़ा के पास भूरे शाह दरगाह के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार दो युवक नशे की खेप हरिद्वार की तरफ लाई जाई जा रही है,जो इमलीखेड़ा से होते हुए कलियर ले जा रहे है सूचना मिलने पर पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस ने इमलीखेड़ा की तरफ से आ रही एक बाइक को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों युवक बाइक लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर बाइक को रोक,लिया इसी दौरान एक बाइक युवक बाइक से कूदकर जंगल की और भाग गया,पकड़े गए युवक के कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान युवक से गत्ते की एक पेटी बरामद हुई।
पेटी के 95 pentazocine इंजेक्शन प्रतिबंधित इंजेक्शन,3600 carispas केप्सूल रखे हुए थे जो प्रतिबंधित है, पकड़े गए बाइक सवार आरोपित ने अपना नाम अरसलान पुत्र गुलजार निवासी सलेमपुर कोतवाली रानीपुर बताया है,फरार हुए आरोपित दानिश निवासी मरग़ुमपुर बहादराबाद बताया है, थाना अध्य्क्ष जहाँगीर अली ने बताया कि आरोपित ने सलेमपुर के एक मेडिकल स्टोर से नशे की यह खेप खरीदी थी। जिसे कलियर ले जाया जा रहा था। आरोपित काफी समय से नशे के धंधे से जुड़ा है।
पता चला है कि आरोपित सलेमपुर के अलावा अन्य कई जगहों पर भी नशे की सप्लाई करता है।

Share News