Picsart 22 12 18 22 14 36

नामी सर्जन डॉक्टर ने शुरू की नई शुरुआत, मदन कौशिक ने कह दी बड़ी बात देखें वीडियो


Vikas Kumar.
हरिद्वार ज्वालपुर रोड़ पर आर्यनगर के समीप खुले ‘द सेंसरी हाऊस किडस प्ले जोन‘ का नगर विधायक मदन कौशिक ने फीता काटकर उद्घाटन किया। ‘द सेंसरी हाऊस किडस प्ले जोन‘ के संस्थापक डा.इन्दिरा चतुर्वेदी एवं डा.शिवम पाठक ने गुलदस्ता भेंटकर नगर विधायक मदन कौशिक का स्वागत किया। इस अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए मदन कौशिक ने कहा कि अच्छी सोच के साथ प्ले जोन की स्थापना करने वाले डा.इन्दिरा चतुर्वेदी एवं डा.शिवम पाठक बधाई के पात्र हैं। प्ले जोन में बच्चों को समूह के रूप में ज्ञानवर्द्धक बातें सीखने को मिलेंगी।

जिससे बच्चों का शारीरिक एवं मानसिक विकास होगा। उन्होंने कहा कि इससे नौकरी करने वाले माता पिता को भी सुविधा होगी। प्ले जोन में बच्चे सुरक्षित वातावरण में रहेंगे तो माता पिता चिंता मुक्त होकर अपने काम पर ध्यान दे पाएंगे। डा.इन्दिरा चतुर्वेदी एवं डा.शिवम पाठक ने बताया कि प्ले जोन में बच्चों के शारीरिक विकास के लिए उन्हें सुपर फूडस उपलब्ध कराया जाएगा।

https://fb.watch/hu-StnTxwZ/

विशाल इंडोर प्ले जोन में बच्चों के शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए कराटे, योगा, डांस, बे्रन योगा एक्टिविटीज, बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए स्पीच थेरेपी, फोनिक्स, राइटिंग, पब्लिक स्पीकिंग आदि गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एक वर्ष से 12 वर्ष तक के बच्चों को प्ले जोन में दाखिला दिया जाएगा। शुल्क भी काफी किफायती रखा गया है। डा.इन्दिरा चतुर्वेदी ने बताया कि आजकल बच्चे मोबाईल की लत के शिकार हो रहे हैं। प्ले जोन में विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने से बच्चों का सर्वांगीण विकास होगा। इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार सिंह, डीपीएस रानीपुर के प्रिंसीपल अनुपम जग्गा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Share News