कलियर:जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे,

अतीक साबरी:
कलियर के इमली गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में मकान की भूमि के कब्जे को लेकर जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें एक पक्ष के महशर पत्नी साबिर और भूरी पत्नी नजरू गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है, फिलहाल गांव में हंगामा और अफरा-तफरी को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुँची हैं, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।
दरअसल इमली गांव निवासी महेश्वर और भूरी  का आरोप है कि गांव में मकान की भूमि के कब्जे को लेकर अक्सर उनके परिवार में तनाव रहता है मंगलवार की देर शाम उनके सौतेले पिता महमूद,गोला,जुल्फान, शकील,जमील, पुत्रगण महमूद और उसकी बेटी नसरीन,महशर,आदि ने मकान की भूमि को लेकर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें महशरब और भूरी गंभीर रूप से घायल हो गए, मौके पर हंगामा और चीखपुकार की आवाज़  सुनकर सभी आरोपी मारपीट कर मौके से फरार हो गए।
आरोप है कि आरोपियों ने 5 माह की गर्भवती भूरी  पर भी बड़ी बेरहमी से लाठी-डंडों से हमला किया गया  जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल घायलों के परिजनों ने इमली पुलिस चौकी को तहरीर दे दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है वही इमली चौकी प्रभारी का कहना है कि तहरीर आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!