Uttarakhand bjp assembly elections

हरिद्वार: पूर्व मंत्री जिला पंचायत चुनाव लड़े तो मैदान में सामने करेगा ये कांग्रेसी नेता


विकास कुमार।
हरिद्वार के कद्दावर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के जिला पंचायत सदस्य चुनाव लडने की संभावना है। विधानसभा चुनाव में हार के बाद वो जिला पंचायत राजनीति के सिरमौर बनने की योजना पर काम कर रहे हैं। वहीं जिला पंचायत सदस्य चुनाव लडने की संभावनाओं को देखते हुए कांग्रेस नेताओं ने भी पूर्व मंत्री को घेरने की योजना बना ली है।
ऐसे में कांग्रेस नेता राजीव चौधरी ने दावा किया है कि हरिद्वार की जिस सीट से भी स्वामी यतीश्वरानंद चुनाव लडेंगे वहीं से वो दावेदारी पेश करेंगे। इसके लिए वो तैयारी भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि राजीव चौधरी कांग्रेस से हरिद्वार ग्रामीण से टिकट मांग रहे थे लेकिन उनकी जगह पार्टी ने हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत को उम्मीदवार बनाया। बाद में राजीव चौधरी ने अनुपमा रावत को जिताने में अहम भूमिका अदा की।
उधर, अब राजीव चौधरी ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद पंचायत राजनीति में हाथ आजमाने की योजना बना रहे हैं। ऐसा सोशल मीडिया और अखबारों के जरिए जानकारी मिल रही है। लेकिन, वो जहां से भी चुनाव लडेंगे, उनके सामने मैं दावेदारी पेश करूंगा और चुनाव लडूंगा।

————————————————
पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज
पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। गांवों में चौपालें सज गई और बैठके गुलजार हो रही है। जातीय गणित के अलावा पुराने गिले शिकवे मिटाए जा रहे हैं। चाय और ठंडे का दौर भी चल निकला है। परिसमीन पूरा हो चुका है और माना जा रहा है कि अगस्त तक चुनाव हो जाएंगे।

Share News