Chandrashekar azad reached haridwar for meeting with sp singh engineer

ज्वालापुर मेरे आत्मसम्मान की लड़ाई है, एसपी सिंह के लिए बोले चंद्रशेखर आजाद, पांच को करेंगे रोड शो

विकास कुमार।
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद एक बार फिर ज्वालापुर से प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर से मिलने हरिद्वार पहुंचे और इस दौरान उन्होंने कहा कि एसपी सिंह इंजीनियर मेरे बडे भाई हैं और ज्वालापुर की लडाई अब मेरे लिए आत्मसम्मान की लडाई है। वहीं दूसरी ओर उनसे मिलने के लिए बडी संख्या में लोग मौजूद रहे।

——————————
धर्म संसद के खिलाफ कौन खडा हुआ
चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद में जब मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बातें कहीं जा रही थीं तब तमाम नेता चुप थे लेकिन आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी मुसलमानों के साथ सडकों पर थी। इसलिए ये अब आप पर है कि आप उन नेताओं को चुनना चाहते हैं तो चुप्पी साध लेते हैं या फिर उनके साथ खडे होना चाहते हैं जो कमजोर, मजदूरों और किसानों की लडाई लड रही है। उन्होंने ये भी ​कहा कि एसपी सिंह इंजीनियर जैसे व्यक्ति का हमारे साथ आना विकास की नई इबारत लिखेगा। उन्होंने सिडकुल और भगवानपुर व दूसरे इलाकों में औद्यागिक इकाइयों की स्थापना का काम एसपी सिंह इंजीनियर जी की सोच का नतीजा है। एसपी सिंह इंजीनियर जीतेंगे तो ज्वालापुर में भी सिडकुल आएगा और यहां के बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।
चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि एसपी सिंह इंजीनियर मेरे बडे भाई हैं मैं इनकी गोद में खेलकर बडा हुआ हूं। इसलिए ज्वालापुर में आता जाता रहूंगा। उन्होंने आजाद समाज पार्टी के दूसरे उम्मीदवारों के लिए भी समर्थन मांगा और उन्हें भी जीताने की अपील सभी से की। गौरतलब है कि आजाद समाज पार्टी ने लक्सर में भी हाजी तसलीम को उम्मीदवार बनाया है। लक्सर सहित कई सीटों पर आजाद समाज पार्टी मुकाबला त्रिकोणीय बनाने का काम कर रही है।

———————————
क्या बोले एसपी सिंह इंजीनियर
एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि ज्वालापुर के विकास के लिए वो प्रतिबद्ध है और ज्वालापुर के लिए उन्होंने पूरा रोडमैप बनाया है। उन्होंने कहा कि सिडकुल के ​अलावा यहां सिंचाई के नए साधन भी उपलब्ध कराएंगे। साथ ही अल्पसंख्यकों, दलितों, पिछडों, मजदूरों और किसानों को उनका हक दिलाने का काम किया जाएगा। इस दौरान आजाद समाज पार्टी के प्रभारी एडवोकेट अजय कुमार व बडी संख्या में दलित मुस्लिम व पिछडें शामिल थे।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!