भैरव सेना प्रमुख पर तीसरा मुकदमा, HRDA के नाम पर ब्लैकमे​लिंग में व्यापारी ने कराया केस

आरोप: भाजपा नेत्री की मारपीट से हुआ गर्भपात, भाजपा नेता ने नौकरी दिलाने के नाम पर की ठगी, मुकदमा


चंद्रशेखर जोशी/हरीश कुमार।
दो अलग—अलग मामलों में भाजपा नेत्री व भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों ही मामले कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुए हैं। पहला मामला नगर कोतवाली हरिद्वार का है, जहां ज्वालापुर क्षेत्र के गोविंदपुरी की रहने वाली पूजा शर्मा ने कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि गर्भवती होने के दौरान 11 अक्टूबर को दवाई लेने जिला महिला अस्पताल गई थी। वहां पहले से मौजूद प्रॉपर्टी डीलर अनिल चौहान, उसकी पत्नी भाजपा नेत्री अश्वनी चौहान व बेटे ऋषभ निवासीगण ऋषभ अपार्टमेंट शेखुपुरा कनखल ने गाली गलौच शुरु की और पेट पर लात मारकर फरार हो गए। पीडित महिला ने चेकअप कराया तो बच्चे की धडकन नहीं थी और अल्ट्रासाउंड करने पर गर्भ में शिशु की मौत होना साबित हुआ। आनन फानन में कनखल के एक निजी अस्पताल में महिला का ऑपरेशन कर मृत बच्चे को बाहर निकाला गया। महिला का आरोप है कि भाजपा नेत्री अश्वनी चौहान का परिवार उससे रंजिश रखता है इसलिए वह अब उसके बड़े
बेटे का अपहरणकर हत्या की धमकी दे रहे है। आरोप है कि सार्वजनिक स्थानों पर वह उसका पीछा भी करते है। शहर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र कठैत ने बताया कि दंपति एवं उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

————————————
भाजपा नेता पर नौकरी के चक्कर में ठगी का आरोप
ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के खन्नानगर निवासी निहार सिंह ने अपने अधिवक्ता दिनेश वर्मा के माध्यम से न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम की कोर्ट में प्रार्थना पत्र दायर करते हुए बताया कि भाजपा नेता प्रियांश चौधरी निवासी दयानंद नगरी उनकी दुकान पर आता रहता था।
जान पहचान होने के चलते निहार सिंह के पिता राजेंद्र ने उसकी नौकरी लगवाने की बात प्रियांश चौधरी से की थी। आरोप है कि निहार सिंह की नौकरी लगवाने के नाम पर प्रियांश चौधरी ने 50 हजार रुपये और शैक्षिक दस्तावेज ले लिए। लेकिन नौकरी नहीं लग सकी। रुपए वापस मांगने पर बीते एक दिसंबर को प्रियांश चौधरी लोहे की रॉड लेकर उनके घर में घुस आया और गाली-गलौच करते हुए निहार सिंह पर हमला कर दिया। निहार के पिता राजेंद्र व अन्य लोगों ने बीच बचाव कराया। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम ने परिवाद दर्ज कर लिया है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News