Haridwar Police

पुजारी की पत्नी पर कॉल गर्ल भेज नामी संत को ब्लैकमेल करने का आरोप, हरिद्वार का मामला


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार में कनखल थाना क्षेत्र के एक मंदिर के पुजारी की पत्नी पर कॉल गर्ल का प्रयोग कर हरिद्वार के नामी संत को ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। इस मामले में निरंजनी अखाडे के संत स्वामी दिगम्बर राज गिरी की ओर से कनखल पुलिस को महिला के खिलाफ शिकायत की गई है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

————
क्या लगाए हैं आरोप
दिगम्बर राज गिरी निवासी पंचायती अखाडा श्री निरंजनी मायापुर हरिद्वार ने अपनी तहरीर में बताया कि कनखल स्थित एक मंदिर में वह पूजा अर्चना कराने जाते थे, वहां मंदिर की पुजारी की पत्नी ने उन पर डोरे डालने शुरू कर दिए और फोन पर बातचीत शुरू हो गई। एक दिन महिला ने मुझे बताया कि वो अखाडे के महंत रविंद्र पुरी को फंसाना चाहती है और महिला ने मुझे रात्रि भोज के लिए महंत ​रविंद्र पुरी को महिला के घर पर लाने की बात कही। महिला ने ये भी बताया कि वे महंत रविंद्र पुरी के खाने में सेक्स वर्धक दवाई मिला देगी और दवा के असर के बाद कॉल गर्ल के जरिए अंतरंग संबंधों का वीडियो शूट कर ब्लैकमेल करेगी।
महिला का षडयंत्र सुनकर राज गिरी ने उससे दूरी बना ली। राज गिरी ने अपनी तहरीर में ये भी आरोप लगाया कि महिला कई लडकियों से वेश्यावृत्ति भी कराती है और जब राज गिरी ने महिला की बात को मानने से इनकार कर दिया तो म​हिला ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। यही नहीं एक नाबालिग लडकी को देहरादून स्थित राज गिरी के आश्रम में भी भेजा। यही नहीं लडकी के हाथ पर भी राज गिरी गुदवा दिया। ये सब उसको फंसाने के लिए किया गया। राज गिरी ने बताया कि पुजारी की पत्नी ने कई लोगों को फंसाया हुआ है। इसकी जांच की जानी चाहिए।

———
क्या कहती है पुलिस
कनखल थाना प्रभारी हरिओम चौहान ने बताया कि तहरीर अभी मिली है। तहरीर के आधार पर जांच की जाएगी। प्राथमिक जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सभी एंगल से जांच की जाएगी। महिला के पक्ष को भी सुना जाएगा। ताकि पूरा सच सामने आ सके।

Share News