हरिद्वार में सड़क हादसा, तीन की मौत, स्कूल प्रबंधक वरिष्ठ संत से 65 लाख की धोखाधड़ी

विकास कुमार।
हरिद्वार के रानीपुर थाना क्षेत्र में सडक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पथरी पावर हाउस तिराहे के पास सिडकुल हाईवे पर हुआ, जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक चालक अली हसन पुत्र मोहम्मद हसन निवासी रावली महदूद सिडकुल हरिद्वार, साइकिल सवार बालक विनीत पुत्र नीरज गिरी निवासी दक्ष एनक्लेव रावली महदूद और एक अन्य ड्राइवर शेर सिंह पुत्र तेजराम ग्राम थेरेसा संभल उत्तर प्रदेश और एक एक्टिवा सवार संदीप पुत्र फूल सिंह निवासी मोहनपुरा कोतवाली सिविल लाइन रुड़की गंभीर घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां शेर सिंह, अली हसन और विनीत ने दम तोड ​दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Adv.

————-
वरिष्ठ संत से 65 लाख की धोखाधडी
हरिद्वार के वरिष्ठ संत और शिवडेल स्कूल के प्रबंधक स्वामी शरद पुरी शिष्य संतोष पुरी महाराज के साथ जमीन बेचने के नाम पर करीब 65 लाख रुपए की धोखाधडी का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में डीआईजी गढवाल से गुहार लगाने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।
प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि स्वामी शरद पुरी महाराज ने 27 दिसंबर 2017 में जगजीतपुर निवासी अरविंद कुमार पुत्र रतन सिंह से प्लाट खरीदने का सौदा 94 लाख 87 हजार 500 रुपए में तय किया था दोनों की सहमति से जमीन की रजिस्ट्री 30 जुलाई 2019 में होनी थी। अरविंद कुमार ने 65 लाख रुपए एडवांस में ले लिए थे लेकिन जिस दिन रजिस्ट्री होनी थी अरविंद नहीं आया और गच्चा देने लगा। यहीं नहीं पैसे मांगने पर अरविंद स्वामी शरद पुरी को पैसे भूल जाने की बात कहने लगा। स्वामी शरद पुरी ने मामले की शिकायत डीआईजी गढ़वाल से की जिसके बाद कनखल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

test by harry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!