हत्याकांड का खुलासा

तांत्रिक के चक्कर में फंसी महिला की हत्या, लाखों के जेवर के साथ तांत्रिक गिरफ्तार, युवक ने फांसी लगाई


विकास कुमार।
रोज-रोज घर में होने वाले झगडे से छुटकारा पाने के लिए महिला को तांत्रिक से मदद लेना महंगा पड गया। आरोप है कि महिला को बहला कर तां​त्रिक ने लाखों रुपए के जेवरात और नगदी महिला से मंगा ली और बाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तांत्रिक को 18 तोला सोना और नगदी के साथ गिरफ्तार किया है।
काशीपुर में अलका हत्याकांड का खुलासा करते हुए एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि 17 जनवरी को कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे से एक महिला का शव मिला था। शव की शिनाख्त वैशाली कॉलोनी निवासी अलका जौहरी के रूप में हुई थी। अलका के भाई अनुज जौहरी ने पुलिस को तहरीर देकर मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के गांव मझौली निवासी पूर्व किरायेदार जोगेंद्र सिंह पुत्र सीताराम पर हत्या का शक जताते हुए केस दर्ज कराया था। बताया कि मोबाइल की लोकेशन, सीसीटीवी फुटेज और लोकल सूचना तंत्र के आधार जोगेंद्र सिंह संदिग्ध पाया गया।
इस पर पुलिस ने आरोपी को बुधवार की शाम ग्राम सरवरखेड़ा से स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 18 तोले सोने के जेवरात, 28 हजार 450 रुपये की नगदी, चाबियां, अलका का एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, दो मोबाइल भी बरामद हुए। पूछताछ में सामने आया कि जोगेंद्र सम्मोहन, वशीकरण और अन्य धार्मिक अनुष्ठान का काम करता है। इसी के जरिये जोगेंद्र ने अलका को बरगला कर उसके लॉकर में रखे जेवरात निकलवा लिये थे। बताया कि जोगेंद्र ने जेवरात और नगदी लेकर भागने का प्लान बनाया था, लेकिन अलका उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी और साथ जाना चाहती थी। जब उसने देखा कि महिला जबरदस्ती साथ जाने को कह रही है तो उसने पुलिया में ही शॉल से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी और उसे नीचे गिरा दिया। बताया जा रहा है कि दोनों की फोन पर बात होती थी और अलका अपने घर में सुकुन के लिए तांत्रिक की मदद ले रही थी।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 16.01.30
Adv.

—————
पंजाब के युवक ने फांसी लगाई
गुरुवार को हरिद्वार के एक होटल में पंजाब के युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसकी शिनाख्त सगरूर पंजाब निवासी विनय कांत पुत्रा विजय कांत के तौर पर हुई है। हालंकि युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है।

Share News