IMG 20181210 WA0052

माही गिल के साथ हरिद्वार पहुंची एकता कपूर, इस वेबसीरिज के लिए पहुंची, देखें तस्वीरें


चंद्रशेखर जोशी।
टीवी फिल्म निर्माता और बालाजी टेलीफिल्मस की प्रमुख एकता कपूर जल्द ही अपनी नई वेबसीरिज लाने जा रही है। अपहरण नाम की ये वेबसीरिज एकता कपूर की पहली वेबसीरिज बताई जा रही है। इस ​सीरिज की शूटिंग हरिद्वार में हुई है और हरिद्वार में दुआएं मांगने के लिए उन्होंने हरकी पैडी पर गंगा आरती में भाग लिया। इसके बाद वो ऋषिकेश रवाना हो गई। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि उन्हें अपहरण से काफी उम्मीदें हैं और इंटरनेट पर ये दर्शकों को रोमांचित कर देगी।

IMG 20181210 WA0051
आपको बता दें कि टीवी सिनेमा के अलावा इन दिनों वेबसीरिज का चलन चल रहा है। नेट​फिलिक्स और एमाजॉन, प्राइम वीडियो आदि ऐसे कई माध्यम है जहां पर रिलीज हुई वेबसीरिज धमाल मचा रही है। हाल ही में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सेक्रेड गेम्स और पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। अब टीवी की दुनिया में एक छत्र राज करने वाली एकता कपूर भी वेबसीरिज में अपनी एंट्री कर रही है। चूंकि टीवी चैनल पर चलने वाले कार्यक्रमों की टीआरपी लगातार गिर रही है और इंटरनेट क्रांति आने के बाद अब लोग इंटरनेट पर ही ज्यादा फिल्में और कार्यक्रम देखना पसंद कर रहे हैं।

IMG 20181210 WA0049
उधर, एकता कपूर और माही गिल को देखने के लिए काफी भीड जुटी हुई थी। माही गिल इससे पहले साहिब बीवी और गैंगस्टर में काम कर चुकी है। पान सिंह तोमर में भी उनके किरदार को काफी सराहा गया था। एकता कपूर की अपहरण वेबसीरिज में भी माही का महत्वपूर्ण किरदार है। इसलिए माही गिल भी उनके साथ प्रार्थना करने हरिद्वार पहुंची थी।

Share News