राहुल गांधी से शादी को तैयार

राहुल गांधी से शादी को तैयार ये एडल्ट मॉडल, रखी शर्त, न्यूड फिल्मों में कर चुकी काम, देखें वीडियो


राहुल गांधी से शादी को तैयार

रतनमणी डोभाल।
कांग्रेस के प्रमुख नेता राहुल गांधी की शादी की चर्चा अक्सर रहती है। राहुल गांधी से शादी के लिए इस बार एडल्ट मॉडल तैयार हुई है। लेकिन इन्होंने एक शर्त रखी है। ये मॉडल प्लेबॉय मैगजीन में न्यूड तस्वीरें दे चुकी हैं। इसके अलावा भारत में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इनका अपना एक ऐप भी है जिसमें ये न्यूड सेशन भी देती है। भाजपा की नीतियों की प्रशंसक ये मॉडल अब राहुल गांधी से शादी को तैयार है। राहुल गांधी से शादी को तैयार ये एडल्ट मॉडल

sherlyn chopra pics 1688645556

क्या कहा इस मॉडल
मुंबई में जब सॉफट पोर्न मॉडल शर्लिन चोपडा से पूछा गया कि वो क्या राहुल गांधी से शादी के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा कि हां क्यों नहीं है। मैं राहुल गांधी से शादी के लिए तैयार हूं लेकिन मेरी एक शर्त हैं कि मैं शादी के बाद अपना सरनेम नहीं बदलूंगी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sherlyn Chopra 17

कौन है शर्लिन चोपडा
शर्लिन चोपडा मिस आंध्रा रह चुकी हैं। मॉडलिंग से अपने करियर को शुरु करने वाले शर्लिन चोपडा का जन्म हैदराबाद में हुआ था। शर्लिन चोपड़ा ने कामसूत्र सहित एक दर्जन फिल्मों में काम किया है। भारत की वो पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्ले ब्वाय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो दिए हैं। इसके अलावा वो बोल्ड तस्वीरों के लिए भी चर्चा में रहती है। इसके अलावा शर्लिन चोपडा एप पर वो अपनी न्यूड और बोल्ड वीडियो डालती हैं। अक्सर वो सोशल मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं।

images 6
राहुल गांधी से शादी को तैयार
राहुल गांधी से शादी को तैयार Actress Sherlyn Chopra ready to marry to Rahul Gandhi
Share News