sex racket busted eight women including foreign national rescued

जिस्मफरोशी: नाबालिग बेटियों से मां करा रही थी गंदा काम, होटल संचालक सहित तीन दबोचे


चंद्रशेखर जोशी।
उत्तराखण्ड के रुद्रप्रयाग जिले में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि मां खुद अपनी सगी बेटियों से गंदा काम करा रही थी। पुलिस ने इस मामले में होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इसमें एक महिला के खिलाफ हरिद्वार के लक्सर थाना क्षेत्र में भी मुकदमा दर्ज हो चुका है।
वहीं दोनों किशोरियों का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, रेप, पोक्सो और इमोरल ट्रेफिंकिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। रुद्रप्रयाग थाना प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि एक होटल में जिस्मफरोशी की सूचना पर कार्रवाई की गई थी। जांच में ये बात सामने आई ​ कि सरला देवी, मधु देवी नाम की महिलाएं अपनी नाबालिग बेटियों से गंदा काम करा रही थी। इस मामले में होटल संचालक की भूमिका भी थी। इसलिए होटल संचालक मुकेश खन्ना को भी गिरफ्तार किया गया। इस मामले में तीनों की गिरफ्तारी की गई है।
पुलिस ने बताया कि एक बालिका की उम्र 16 साल है जबकि दूसरी की 14 साल बताई जा रही है। दोनों का मेडिकल कराया गया है। बताया जा रहा है कि इनमें एक आरोपी महिला सरला देवी के खिलाफ हरिद्वार के लक्सर थाने में भी मानव तस्करी के मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Share News