Haridwar Viral Video

Haridwar Viral Video मदन कौशिक के लिए तालियां बजा दो, ये भी हमारा पुराना चेला, बोले बाबा रामदेव, देखें वीडियो


रतनमणी डोभाल। Haridwar Viral Video
वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की उद्धाटन के मौके पर हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंचे बाबा रामदेव पूरे मंच पर छाये रहे। इस दौरान उन्होंने मदन कौशिक को भी मच पर बुला लिया और उनके लिए तालियां बजवा दी। Haridwar Viral Video

यही नहीं उन्होंने कह दिया कि ये भी हमारा पुराना चेला..। इसे सुनकर कार्यक्रम में जमकर तालियां बजी। वहीं बाबा रामदेव के आशीर्वाद को कुछ लोग मदन कौशिक के लोकसभा चुनाव लडने की संभावना के तौर पर भी देख रहे हैं। Haridwar Viral Video

क्या लोकसभा चुनाव लडेंगे मदन कौशिक
कर्नाटक चुनाव के बाद ये आशंका व्यक्त की जा रही है कि लोकसभा में भाजपा इस बार अपने कई टिकट बदल सकती है। उत्तराखण्ड में भी कई सीटों पर टिकट बदले जा सकते हैं। हरिद्वार में हालांकि स्वामी यतीश्वरानंद के अलावा त्रिवेंद्र सिंह रावत के नामों पर चर्चा चल रही है।

लेकिन मदन कौशिक भी जोर आजमाईश कर रहे हैं। पहले भी मदन कौशिक ने कोशिश की थी लेकिन टिकट नहीं मिल पाया था। इस बीच बाबा रामदेव के पुराना चेला कहने से संभावना जताई जा रही है कि उनकी कोशिशें परवान चढ जाए।

लगातार हाशिये पर मदन कौशिक
पिछली सरकार में मंत्री रहते हुए मदन कौशिक सबसे कद्दावर मंत्री बन गए थे। लेकिन सीएम बदलते ही मदन कौशिक मंत्री पद से पैदल कर दिए गए। हालांकि वो प्रदेश अध्यक्ष बनने में कामयाब हो गए।

सरकार बनी लेकिन मदन कौशिक को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया और उन्हें मंत्री भी नहीं बनाया गया। इससे उनके कार्यकर्ता मायूस हो गए। वहीं अब वो लोकसभा जाने के सपने देख रहे हैं। हालांकि ये आसान नहीं है।

Haridwar Viral Video
Haridwar Viral Video
Share News