IMG 20211129 WA0022 1

परिवार सहित दरगाह पहुँचे इंडियन क्रिकेटर, मोहम्मद शमी


परिवार सहित साबिर पाक दरगाह पहुंचे मोहम्मद शमी, चढ़ाई चादर

अतीक साबरी

पिरान कलियर

पिरान कलियर: टीम इंडिया के स्टार फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी अपने परिवार के साथ पिरान कलियर शरीफ की दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचे। उन्होंने दरगाह पर पहुंचकर फूल चादर चढ़ाकर देश की अमन शांति की दुआ मांगी है, इस दौरान उनके फैंस का सेल्फी को लेकर जमावड़ा जमा रहा।
शमी महज एक साल के वनडे करियर में 58 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने गत 5 मार्च को इंडिया के लिए सबसे तेज 50 वनडे विकेट पूरे करने का रिकॉर्ड बनाया। 29 या उससे कम वनडे मैच खेलते हुए 50 विकेट लेने वाले वे महज दूसरे भारतीय बने। उन्होंने जुलाई 2005 में इरफान पठान द्वारा बनाए 31 वनडे मैचों में 50 विकेट के रिकॉर्ड को तोड़ा। इंडिया के लिए शमी से तेज 50 वनडे विकेट सिर्फ अजित आगरकर ने झटके हैं, जिन्होंने यह कारनामा करने के लिए कुल 23 वनडे का समय लिया था।
अपनी इन्हीं उपलब्धियों के लिए ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करने के लिए वे अपने परिवार संग कलियर दरगाह पहुंचे है। सोमवार की देर शाम भारतीय क्रिकेटर परिवार संग कलियर पहुचे इस दौरान उनके साथ वरिष्ट पत्रकार उमेश शर्मा भी मौजूद रहे, शमी की झलक पाने के लिए उनके फैंस की भीड़ लगी रही इस दौरान युवाओं ने शमी के साथ सेल्फी भी, शमी को लेकर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही कलियर थाना प्रभारी धर्मेद्र राठी ने शमी की सुरक्षा व्यवस्थाओ को चाक चौबंद रखा।

Share News