Blood Volunteers in Haridwar

Blood Volunteers in Haridwar हरिद्वार में रक्तदान की अलख जगाने वाले समाजसेवी अनिल अरोड़ा हुए सम्मानित


Blood Volunteers in Haridwar

रतनमणी डोभाल। Blood Volunteers in Haridwar
हरिद्वार में रक्तदान की अलख जगाने वाले समाजसेवी और ब्लड वॉलिंटियर्स अनिल अरोडा को देहरादून के एक कार्यक्रम में राज्यपाल रिटायर्ड जनरल गुरमीत सिंह ने सम्मानित किया। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत भी उपस्थित थे। अनिल अरोड़ा वो शख्स हैं​ जिन्होंने कई साल पहले रक्तदान के लिए समाज में जागरुकता लाने का बीडा उठाया और एक नही बल्कि सैकडों की संख्या में ब्ल्ड वॉलिंटियर्स बना दिए। आज हरिद्वार में किसी को भी ब्लड की जरुरत होती है तो वो ब्लड बैंक से पहले अनिल अरोड़ा जी को फोन करता है।

राजभवन में हुए सम्मानित
देहरादून राजभवन आडिटोरियम में आयोजित प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान’ कार्यक्रम के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज राजभवन ऑडिटोरियम में अनिल अरोडा केा सम्मानित किया। जिसके बाद हरिद्वार के खासोआम में खुशी की लहर है। हालांकि अनिल अरोडा प्रचार से दूर रहते हैं। लेकिन, उनको मिले इस सम्मान के बाद हरिद्वार के ब्लड वॉलिं​टियर्स और आम लोगों में खुशी की लहर हैं।
ब्लड वॉलिंटियर्स मनीष लखानी ने बताया कि अनिल अरोडा जी की प्रेरणा से ही आज हरिद्वार में रक्तदान करने के लिए युवा प्रेरित हुए हैं। हर वर्ग में अनिल अरोडा जी को आदर्श के रूप में देखा जाता है। अनिल अरोडा जी का सम्मान सभी ब्ल्ड वॉंलिटियर्स का सम्मान है।

Blood Volunteers in Haridwar
Blood Volunteers in Haridwar Anil Arora
Share News