शौहर से नाराज़ बीवी गंगा में कूदी, महिला की मौत, लापता बच्ची मिली


Ateek sabri

शौहर से नाराज़ बीवी गंगा में कूदी, महिला की मौत, लापता बच्ची मिली

अतीक साबरी

रुड़की। पति के मारपीट करने से प्रेशान होकर एक महिला ने गंग नेहर में लगाई छलांग। वही रुड़की पार्क में घूमने आए 18 वर्षय युवक अफसार निवासी सफरपुर ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए गंग नेहर में कूद कर महिला की जान बचाई।नेहर किनारे लोगो की भीड़ ने महिला की जान बचाने वाले युवक की पीठ थपथपाई लोगो का कहना था कि जब महिला ने नेहर में छलांग लगाई वहा खड़े लोग विडीयो बनाने में लगे हुए थे और वहा पुलिस के जवान भी मौजूद थे लेकिन किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नही की नेहर के पास पोटो खीच रहे अफसार ने हौसला दिखाते हुए महिला की जान बचाई।महिला के होस मे आने के बाद महिला ने बताया कि उसका नाम नुसरत परवीन है उसकी सादी मुक़र्रबपुर में इंतजार के साथ हुई थी उसके चार बच्चे है इंतजार ने दूसरी सादी करली है और मेरे साथ रोज मारपीट करता है में उसकी मारपीट से तंग आकर अपनी जान देना चाहती हु।महिला ने बताया कि इंतजार ने मेरे साथ कल भी मारपीट की थी।

अतीक साबरी

बस और बाईक की टक्कर में बाईक सवार महिला की मौत हो गयी। मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामे के लिए भिजवाया और हाईवे को सुचारू किया। वहीं हादसे के बाद बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार बुलट बाईक सवार महिला और पुरुष हरिद्वार की ओर से रुड़की आ रहे थे जैसे ही वह बेलड़ी के समीप पहुंचे तो पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। घटना के दौरान बाईक सवार महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीँ एकत्र हुए लोगों की भीड़ ने सूचना पुलिस को दी। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी।

अतीक साबरी
पिरान कलियर।
3 दिन पहले गुम हुई बच्ची हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर लावारिस स्थिति में मिली है। बच्ची वहां तक कैसे पहुंची इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

दिल्ली निवासी अफ़रोज़ा पत्नी अब्दुल कलाम की एक सात वर्षीय बच्ची 3 दिन पहले गुम हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने अज्ञात में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी। काफी प्रयास के बाद ही बच्ची का कोई पता नहीं लग पाया था। कलियर पुलिस ने एसओजी और जल पुलिस के साथ मिलकर पुरानी गंगनहर में बोटिंग कर बच्ची की तलाश भी की थी। अब लापता बच्ची हरिद्वार रेलवे स्टेशन से बरामद हुई है। हरिद्वार पुलिस ने कलियर पुलिस को सूचना दी कलियर पुलिस उसे लेने के लिए रवाना हो गयी है। पुलिस अधिकारी अभी इस बारे में कोई जानकारी देने से बच रहे हैं।

Share News