madan kaushik present 20 year roadmap for haridwar development

हरिद्वार को विश्वस्तरीय शहर बनाने के लिए मदन कौशिक क्या बोले, आपकी राय क्या है


केडी/विकास कुमार।

हरिद्वार सिटी से पिछले बीस सालों से विधायक और दो बार के शहरी विकास मंत्री रहे मदन कौशिक ने हरिद्वार को विश्व स्तरीय शहर बनाने के लिए अगले बीस साल को ध्यान में रखकर हरिद्वार के विकास रोडमैप पेश किया। भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पिछले बीस सालों में हरिद्वार में स्वास्थ्य, शिक्षा और मूलभूत सुविधाओं को मजबूत करने में बहुत काम किया गया है। लेकिन हरिद्वार को विश्व स्तर का शहर बनाने के लिए अगले बीस—पच्चीस सालों को ध्यान में रखकर काम किया जा रहा है और क्या रोडमैप होगा, ये सब हमने बना लिया है और इस पर काम चल रहा है। जैसे पोड कार और अन्य महत्वपूर्ण योजनाएं।
उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य ये है कि हरिद्वार में आने वाला तीर्थयात्री सिर्फ एक दिन के ​लिए हरिद्वार में ना रुके बल्कि कम से कम वो तीन दिन हरिद्वार में ठहरे इसके लिए हमारी योजना है। हम इसी योजना पर काम कर रहे हैं और इसके लिए हमें विकास की योजनाएं अमल में लानी है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार को समृद्ध और संपन्न बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है।

————————————
भाजपा की सरकार बनाने की मांग की
वहीं दूसरी ओर उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा की सरकार बनाई जाए। क्योंकि केंद्र की विकास योजनाएं बेहतर तरीके से अमल में तभी आएंगी जब उत्तराखण्ड में भाजपा की सरकार होगी। उन्होंने कहा कि यदि उत्तराखण्ड में भाजपा की सरकार नहीं होगी तो विकास रुक जाएगा, जैसे 2012 से 2017 के बीच कांग्रेस की सरकार में रहा।

IMG 20211128 164607 1

————————————
शहर के प्रभावशाली लोग हुए शामिल
मदन कौशिक के प्रबुद्ध सम्मेलन में शहर के सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों ने शिरकत की। इसके जरिए मदन कौशिक ने अपनी ताकत का भी एहसास कराया। व्यापारी, शिक्षक, अधिवक्ता, डॉक्टर, पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता आदि इस कार्यक्रम में बडी संख्या में उपस्थित थे।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के​ लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News