IMG 20200216 WA0009

उत्तराखण्ड: बहन से छेड़छाड का विरोध किया तो कर दी हत्या, पडोसी निकला हत्यारा


अतीक साबरी, रूडकी।
हरिद्वार के रूडकी में एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके पडोसी और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी मृतक युवक की बहन से छेडछाड करता था, जो विवाद की वजह बना। आरोप है कि मृतक को पहले आरोपियों ने शराब पिलाई और फिर पुल से नीचे फेंक दिया।
एसपी देहात स्वपन किशोर ने बताया कि 15 फरवर को तेलपुरा गांव में मोहंडो नदी के अंदर एक शव मिला था, इसकी शिनाख्त अंकित पुत्र राजपाल निवासी बिहारीगढ सहारनपुर के तौर पर हुई थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक के पडोसी मनीष और अमित की भूमिका संदिग्ध पाई गई।
जांच में ये बात भी सामने आई कि अमित मृतक अंकित की बहन के साथ अक्सर छेडछाड करता था और इसी कारण दोनों के बीच तकरार बनी रहती थी। 14 फरवरी की रात अमित, मनीष और अमित की बहन के देवर अंकित पुत्र रमेशचंद्र निवासी श्यामपुर तीनों शराब पी रहे थे। इसी बीच मृतक अंकित भी वहां से गुजरा तो तीनों ने उसे भी शराब के लिए बिठा लिया। सभी ने शराब पी और उसके बाद अंकित को तीनों आरोपी अल्टो कार से पुल के पास लाए और वहां से उसे फेंक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share News