Nude Video Call Racket

न्यूड वीडियो कॉल कर किरण ने नामी संत को फसाया, फेसबुक से हुई थी दोस्ती


WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक अखाड़े से जुड़े संत से फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद न्यूड वीडियो कॉल के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। किरण नाम की महिला ने फेसबुक पर पहले संत से दोस्ती की और उसके बाद न्यूड वीडियो कॉल शुरु कर दी। संत का दावा है कि पहले उसने वीडियो कॉल को काट दिया था लेकिन तीन—चार बार आरोपी महिला ने न्यूड वीडियो कॉल किया। यही नहीं संत को भी वीडियो कॉल के दौरान अपने कपड़े उताने के लिए दबाव बनाया गया।
इस पर संत ने मना किया तो किरण नाम की इस महिला ने ब्लैकमेलिंग शुरु कर दी और फोन पर पैसे मांगे गए। पैसे ना देने पर संत का वीडियो कॉल वायरल करने की धमकी दी गई। पुलिस ने इस मामले में संत की तहरीर के आधार पर महिला किरण और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामला हरिद्वार के बडे अखाडे से जुडें संत का होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दी है।

—————————
संत ने सुनाई आपबीती
नगर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि स्वामी राघवानंद महाराज शिष्य महामंडलेश्वर स्वामी परमानंद महाराज ने तहरीर में बताया कि 15 फरवरी को रात करीब दस बजे किरण शर्मा नाम से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्विस्ट आई। इसे स्वीकार करने के बाद मैंसेजर के जरिए व्हटसएप नंबर मांगा गया और जिसे देने के बाद सीधे महिला ने संत को वीडियो कॉल कर अपने कपडे उतारने शुरु कर दिए। संत का दावा है कि तब उसने वीडियो कॉल काट दी। लेकिन तीन चार बार फिर से वैसे ही वीडियो कॉल की गई और संत को भी कपडे उतारने के लिए दबाव बनाया गया। मना करने पर पैसे देने के लिए कहा गया। यही नहीं संजय सिंह नाम के युवक ने संत को व्हटस्एप पर महिला के साथ की गई न्यूड वीडियो काल की रिकार्डिंग भेजी और रकम देने के लिए कहा।

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49

Share News