dr nishank biggest win from haridwar constituency

पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक जीत से मजबूत हुए डा.निशंक, हजारों करोड़ की योजनाओं का मिला लाभ


हरिद्वार से सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक अभी भी हरिद्वार के सबसे लो​कप्रिय नेताओं में शामिल हैं। पंचायत चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद डा. निशंक हरिद्वार की सियासत में और ज्यादा मजबूत हुए हैं। यही कारण है कि अभी भी भाजपा के लिए डा. रमेश पोखरियाल निशंक सबसे मजबूत उम्मीदवार बने हुए हैं।

पंचायत चुनाव का जीत का सेहरा
भाजपा हाईकमान ने फिलहाल हरिद्वार सीट को होल्ड पर रखा है। लेकिन यहां डा. रमेश पोखरियाल निशंक अभी भी मजबूत दिख रहे हैं। कई सर्वों में भी डा. रमेश पोखरियाल निशंक अव्वल रहे हैं। अपने कार्यकाल में उन्होंने विकास योजनाओं का बखूबी प्रचार प्रसार किया और लोगों को उसका लाभ दिलवाया।
आपदा के दौरान भी डा. निशंक मजबूती से जनता के साथ खडे रहे।

वहीं पंचायत चुनाव में भी डा. निशंक की सक्रियता के कारण ही भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली। डा. निशंक हरिद्वार में प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी की जनउपयोगी नीतियों का प्रचार प्रसार करने में सबसे आगे रहे। यही कारण है कि वो दो बार से लगातार रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं।

Haridwar News जन नेता: स्कूटी पर सवार होकर शहर में निकले डा. निशंक, अस्पतालों का किया निरीक्षण

हजारों करोड़ रुपए के कराए काम
डा. रमेश पोखरियाल निशंक के कार्यकाल में केंद्र सरकार की कई बडी योजनाएं हरिद्वार को मिली। इसमें अंडरग्राउंड गैस पाइपलाइन, बिजली की लाइन, रिंग रोड, हाईवे का चौडीकरण, मेडिकल कॉलेज आदि शामिल हैं। हजारों करोडों रुपए की इन योजनाओं का लाभ सीधे हरिद्वार की जनता केा मिला। डा. निशंक का कार्यकाल हरिद्वार के लिए अच्छा रहा।

Share News