IMG 20201227 WA0017

हरिद्वार के बेटी के दूसरे हत्यारोपी को जेल से लाया गया बाहर, खोले कई अहम राज


विकास कुमार।
हरिद्वार की 11 साल की मासूम बेटी के साथ रेप और हत्या के मुख्य आरोपी राम तीरथ के बाद वारदात में दूसरे आरोपी ओर राम तीरथ के मामा राजीव यादव को पुलिस ने रिमांड पर लिया था। सूत्रों के मुताबिक राजीव यादव को यूपी बरेली भी ले जाया गया। पुलिस को पूछताछ में कई अहम जानकारियां हाथ लगी है जो दोनों आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में पुख्ता चार्जशीअ दाखिल करने में मदद करेंगे।
इससे पहले रामतीरथ को भी पुलिस ने रिमांड पर लिया था और उसकी निशानदेही से कई अहम सूबत बरामद किए थे। वहीं इस मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है और एसएसपी सेंथिलू अवूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि घटना की जांच सही दिशा में बढ रही है। तय समय पर पुलिस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर देगी।
ऋषिकुल क्षेत्र में बीते 20 दिसंबर को पतंग लेने पड़ोसी की छत पर गई एक बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। मुख्य आरोपित तीरथ राम को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि उसके मामा राजीव पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित होने पर शहर में सप्ताह तक विरोध प्रदर्शन व हंगामे के बाद सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पिछले दिनों तीरथ राम का रिमांड लेकर पूछताछ की थी। अब राजीव को रिमांड पर लाकर उसे बरेली ले जाया गया। उससे पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगी हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि रिमांड का समय पूरा होने पर राजीव को वापस जेल भेज दिया गया है।

Share News