बेवफा पत्नी wife killed husband in Uttarakhand

बेवफा पत्नी: प्रेमी के लिए पति को मार डाला, एक गलती से खुल गया राज, पढें पूरी साजिश


बेवफा पत्नी wife killed husband in Uttarakhand

केडी। बेवफा पत्नी
जिस पत्नी की सारी ख्वाहिशें पूरी करने में पति दिन रात लगा रहता था, उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के लिए पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या को साधारण मौत का नाटक भी रचा गया और सबने मान भी लिया। लेकिन आखिरी वक्त पर पुलिस की एंट्री हुई और हत्या का राज फाश हो गया। पूरी कहानी पढें

विदेश में था पति और प​त्नी का इधर चल गया चक्कर
घटना उत्तराखण्ड के बाजपुर की हैं बाजपुर थानेदार प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि रुबीना अल्वी की शादी 2017 में अहमद हसन से हुई थी। 2021 में अहमद काम के लिए बहरीन चला गया। नर्सिंग आफिसर होने के कारण अहमद की तनख्वाह अच्छी थी और उसने अपनी कमाई का ज्यादा हिस्सा अपनी पत्नी पर खर्च कर दिया। अहमद ने अपनी ससुराल में आलीशान मकान बनाया और अपनी पत्नी को घूमने के लिए स्कूटी दिलाई और उसे चलाना भी सिखाया। बेवफा पत्नी


इधर, रुबीना का अपनी बचपन के दोस्त दानिश अली निवाीस मुरादाबाद से प्रेम प्रसंग चल गया। रुबीना और दानिश ने अवैध संबंध भी बनाए। कुछ दिन पहले अहमद बहरीन से लौटा और अपनी पत्नी को हिंदुस्तान में ही रुकने और कारोबार करने का प्लान बताया। इससे रुबीना को गहरा धक्का लगा। रुबीना ने अपने पति अहमद को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया।
बेवफा पत्नी

कैसे की हत्या
रुबीना ने अपने प्रेमी दानिश से नींद की गोलियां मंगाई। रात में खाने में मिलाकर नींद की गोलियां दी और फिर दानिश को बुला लिया। अहमद के बेसुध होने पर उसके हाथ बांध दिए और तकिये से उसका दम घोंट दिया। इसे बाद गला भी दबाया। मरने के बाद रुबीना से सुबह सबको बताया कि अहमद की तबीयत खराब थी और उसने कोई दवाई खा ली जिसे उसकी अचानक मौत हो गई। लोगों ने यकीन भी कर लिया। इधर, अहमद को दफनाने की तैयारी चल रही थी।

बेवफा पत्नी wife killed husband in Uttarakhand
बेवफा पत्नी wife killed husband in Uttarakhand


तभी अहमद के चचेरे भाई आसिम की एंट्री हुई और उसने दावा किया अहमद खुद नर्सिंग किए हुए था इसलिए उसे दवाईयों के बारे में जानकारी थी। वो गलत दवाई नहीं खा सकता था। आसिम ने पुलिस को सूचना दी और थानेदार प्रवीण सिंह कोश्यारी मौके पर पहुंच गए। पोस्टमार्टम हुआ तो गले की हड्डी टूटी हुई थी और मौत दम घुटने से हुई थी। बस पुलिस ने रुबीना को उठाया और फिर सउदी अरब भागने की फिराक में लगे उसके प्रेमी दानिश को भी दबोच लिया। दोनों को गिरफ्तार कर​ लिया गया है।

Share News