IMG 20210224 WA0002

हरिद्वार: सेक्स रैकेट में पकड़े गए नेताजी, दो लड़कियों सहित 5 गिरफ्तार


विकास कुमार ।

हरिद्वार पुलिस ने शिव मूर्ति इलाके में एक होटल वेलकम इन में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के झालो नगर नगर पंचायत के सभासद उपेंद्र सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है इनमें 2 लड़कियां भी हैं जिनकी उम्र 19 साल है। दोनों लड़कियों साक्षी और रिया को उसी के लिए होटल में बुलाया गया था ।

पुलिस ने होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है वहीं होटल के मालिक सुरेश नेगी और मुन्ना लाल भी इस सेक्स रैकेट में शामिल हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

सूचना पर बुधवार को पुलिस ने होटल में छापेमारी की इसमें कमरा नंबर 204 और 205 से लड़कियों को आपत्तिजनक अवस्था में बरामद किया गया पुलिस ने पांचों के खिलाफ देह व्यापार करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि बड़ा नेटवर्क है और सोशल मीडिया के जरिए फोटो ग्राहकों को दिखाकर बुलाया जाता था। इसके बाद लड़कियों को सर्विस देने के लिए होटल में बुलाया जाता था। यह सेक्स रैकेट पिछले कुछ समय से चल रहा था और इस पर लगातार नजर रखी जा रही थी। लड़कियां एक हरिद्वार की रहने वाली है जबकि एक उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है।

ये हैं आरोपी

IMG 20210224 122311

Share News