Murder in Haridwar अजय के लिए अफसाना बनी पूजा, धर्म बदला लेकिन अजय ने कर दी हत्या

Murder in Haridwar अजय के लिए अफसाना बनी पूजा, हत्या से पहले बनाए संबंध, अजय का कबूलनामा

Murder in Haridwar

केडी। Murder in Haridwar हरिद्वार में 23 साल की युवती की हत्या का राज फाश करते हुए पुलिस ने युवती के पति को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की पहचान अफसाना उर्फ पूजा के तौर पर हुई है। पुलिस का दावा है कि यूपी के रहने वाले अजय ने हरिद्वार सिडकुल में काम करते हुए अफसाना का धर्म परिवर्तन कराकर उससे प्रेम विवाह किया था। हत्या से पहले अजय ने जंगल में अफसाना के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे।

अजय को छोड़ना चाहती थी अफसाना
श्यमापुर थानेदार ​नितेश शर्मा ने बताया कि अजय से शादी के बाद अफसाना अपने रिश्तदारों के घर जाने की बात कहकर लापता हो गई थी। अजय ने काफी तलाश किया लेकिन अफसाना नहीं मिली। इस बीच अजय को पता चला कि अफसाना हरिद्वार में ही किसी दूसरे लडके के साथ रह रही है।


अजय अफसाना को अपने साथ ले आया। लेकिन दोनों में झगडा शुरु हो गया। लिहाजा, अजय ने अफसाना को मारने का प्लान बना लिया। अजय ने अफसाना को चंडी देवी मंदिर ले जाने के बहाने उस पर चाकू से हमला किया लेकिन अफसाना ने बचाव किया और अजय के हाथ से चाकू गिर गया।


अफसाना ने भागने का प्रयास किया लेकिन अजय ने उसे पकड लिया और उसके गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अजय सिडकुल आया और यहां से अपने गांव यूपी बदायूं चला गया।

Murder in Haridwar अजय के लिए अफसाना बनी पूजा, धर्म बदला लेकिन अजय ने कर दी हत्या
Murder in Haridwar अजय के लिए अफसाना बनी पूजा, धर्म बदला लेकिन अजय ने कर दी हत्या

अजय तक कैसे पहुंची पुलिस
एसएसपी परमिंदर डोभाल ने बताया कि महिला की शिनाख्त नहीं हुई थी ​इसलिए हत्यारे तक पहुंचना आसान नहीं था। काफी तलाश करने के बाद ये पता लगा कि हत्यारा सिडकुल में रहता है। काफी तलाश के बाद अजय तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। अजय ने बताया कि पहले वो चाकू से आत्महत्या करना चाहता था। हत्या से पहले दोनों ने जंगल में शारीरिक संबंध भी बनाए। वहीं हत्या करने के बाद अजय शव के पास रोया भी। लेकिन बाद में वो वहां से भाग गया।

Share News