wife arrested for killing murder husband with lover in uttarakhand

सास-ससुर को नींद की गोलियां देकर पड़ोसी से बनाती थी अवैध संबंध, खुला राज, मुकदमा Haridwar News


रत्नमणि डोभाल। Haridwar News पड़ोसी के साथ अवैध संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला कनखल थाने एक कॉलोनी में सामने आया है। आरोप है कि महिला अपने सास-ससुर को नींद की गोलियां दे देती थी और इसके बाद पड़ोस में रहने वाले युवक को बुलाकर अवैध संबंध बनाती थी। अपनी बहू के अवैध संबंधों का पता चलने के बाद ससुर ने कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सबूत के तौर पर कई महत्वपूर्ण साक्ष्य भी ससुर ने जुटाए जिन्हें पुलिस को दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कनखल पुलिस के अनुसार ससुर यूपी में कार्यरत हैं जबकि उनका बेटा भी यूपी में कार्यरत है। वही वह अपने परिवार के साथ कनखल के एक कॉलोनी में रहते हैं। पुलिस के अनुसार महिला की इस दौरान पड़ोस में रहने वाले अमित शर्मा नाम के युवक से दोस्ती हो गई और देखते ही देखते दोस्ती ने अवैध संबंधों का स्वरूप ले लिया।

ससुर का आरोप है कि अपनी सास को नींद की गोलियां देकर पड़ोसी युवक को बुलाती थी और अवैध संबंध बनाती थी। यह सिलसिला लंबे दिनों तक चला। जिसके कारण उसकी सास की तबीयत खराब होने लगी। बाद में जब पता चला तब जाकर उन्होंने सबूत जुटाना शुरू किया और रिकॉर्डिंग सहित कई महत्वपूर्ण सबूत हासिल किये। इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की इसका आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

wife arrested for killing murder husband with lover in uttarakhand
Share News