sp singh engineer will fight elections from jawalpur seat from asp

बड़े भाई के लिए ज्वालापुर में प्रचार करने आ रहे हैं चंद्रशेखर आजाद, समर्थकों में उत्साह


विकास कुमार।
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ज्वालापुर विधानसभा में नौ फरवरी बुधवार को रोड शो निकालेंगे। इस दौरान वो पूरी विधानसभा कवर करेंगे और जनता से ज्वालापुर से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर के लिए वोट की अपील करेंगे।
ज्वालापुर से लड रहे एसपी सिंह इंजीनियर के चंद्रशेखर आजाद से पारिवारिक संबंध है और चंद्रशेखर आजाद खुद एसपी सिंह इंजीनियर को अपना बडा भाई कह चुके हैं। उन्होंने कहा​ कि ज्वालापुर की लडाई मेरे आत्मसम्मान की लडाई है। वहीं एसपी सिंह इंजीनियर के लिए पूरी आजाद समाज पार्टी ज्वालापुर में प्रचार कर रही है। एसपी सिंह को मुस्लिम समाज का भी समर्थन मिल रहा है। वहीं लगातार प्रचार के दौरान विकास को लेकर लोग आजाद समाज पार्टी को विकल्प के तौर पर देख रहे हैं। एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि आजाद समाज पार्टी सभी वर्गों का समर्थन हासिल कर चुनाव लड रही है। ज्वालापुर की जनता का विकास सिर्फ और सिर्फ आजाद समाज पार्टी ही कर सकती है। क्योंकि हमारी नीतियां विकासवादी है।

IMG 20220208 WA0033

————————————
फतेहपुर से शुरु होगा जनसंपर्क, अलावलपुर तक चलेगा
वहीं चंद्रशेखर का जनसंपर्क फतेहपुर से शुरु होगा और बुग्गावाला से हाते हुए सभी गांवों को कवर करते हुए अलावलपुर तक पहुंचेगा। इस दौरान वो सभी गांवों के लोगों से वार्ता करेंगे और लोगों से एसपी सिंह इंजीनियर को वोट देने की अपील करेंगे।

Share News