married-woman-was-raped-by-husband-friends-in-haridwar-hotel-see-video

पति ने दोस्तों से कराया हरिद्वार के होटल में पत्नी का रेप, वीडियो भी बनाया, कहानी सुनाते रो पडी पत्नी, देखें वीडियो


विकास कुमार।
उत्तर प्रदेश के बडौत की रहने वाली विवाहिता ने अपने पति पर दोस्तों से हरिद्वार के होटल में रेप करने का संगीन आरोप लगाया है। यही नहीं पत्नी ने ये भी आरोप लगाया गया कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला ने हरिद्वार में प्रेस वार्ता करते हुए अपनी पीडा सुनाई और कहा कि रेप के कुछ दिनों बाद ही वो हरिद्वार नगर केातवाली पुलिस पहुंची लेकिन पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया।
कोर्ट के आदेश पर उसका मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन अभी तक उसके पति और दो दोस्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। महिला अपनी पीडा सुनाते हुए प्रेस वार्ता के दौरान ही रोड पडी और पुलिस पर कोई कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। married-woman-was-raped-by-husband-friends-in-haridwar-hotel-see-video


क्या हुआ था
पीडिता ने बताया कि उसकी शादी विनोद तोमर पुत्र तेजपाल निवासी – ग्राम जोनामाना थाना बडौत जिला बागपत यूपी के साथ हुई थी और शादी के बाद ही पति ने उससे परेशान करना शुुरु कर दिया था। पति किसी दूसरी महिला से शादी करना चाहता था। पति ने उसे जनवरी 2022 में अपने दो दोस्तों के जरिए हरिद्वार बुलाया और कहा कि विवाद को सुलझा लेंगे। लेकिन हरिद्वार के होटल सुविधा में ले जाकर पति के दो दोस्तों मंदीप खत्री और सचिन चौहान ने उसके साथ नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। यही नहीं उसके नग्न वीडियो व फोटो भी बना लिए और इसके आधार पर उसे ब्लैकमेल किया गया। बाद में महिला पुलिस थाने पहुंची थी जहां उसका केस दर्ज नहीं किया गया।

खबरों को व्हाट्सएप पर पाने के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े क्लिक करें

Share News