bjp alleged congress supporters for beating up locals

कांग्रेस प्रत्याशी के बाहरी राज्यों से बुलाए गए समर्थक हरिद्वार में मचा रहे हुडदंग, भाजपा का सीधा आरोप


विकास कुमार।
भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं भाजपा के हरिद्वार विधानसभा प्रत्याशी मदन कौशिक के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता विकास तिवारी ने हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि आज कांग्रेस के प्रत्याशी और उनके साथ चल रहे बाहरी राज्यों से आए हुए समर्थकों द्वारा हरिद्वार की जनता के साथ दुर्व्यवहार मारपीट और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। 5 साल बनाम 15 दिन यह हरिद्वार की जनता का मुद्दा है और जनता जब कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों से पूछ रही है कि आप 5 साल कहां थे तो वह बौखलाहट में इस तरह का गैर जिम्मेदाराना कृत्य कर रहे हैं जिसे हरिद्वार की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।
उन्होंने कहा कि आज उत्तरी हरिद्वार की कालोनियों के पार्कों में बाहरी राज्यों से आए इस तरह के असामाजिक तत्वों को हुड़दंग मचाते हुए देखा जा सकता है। भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक केवल एक वाहन में चल रहे हैं जिसमें उनका निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी साथ चलता है। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी के साथ दो दर्जन वाहनों का काफिला चल रहा है उन वाहनों के काफिले में कौन लोग हैं। इसकी जांच प्रशासन द्वारा की जानी चाहिए कांग्रेस के प्रत्याशी द्वारा पिछले लगातार तीन दिनों से चुनाव आयोग की टीम से भी दुर्व्यवहार किया जा रहा हैं बिना अनुमति के कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में बैनर पोस्टर और होर्डिंग लगा रहे हैं और जब चुनाव आयोग की टीम कार्रवाई करने के लिए आती है तो उनका घेराव कर धक्का-मुक्की और गाली गलौज कर दबाव बनाने का प्रयास कांग्रेस के लोग कर रहे हैं।
इसे हरिद्वार की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी हम जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि हरिद्वार विधानसभा चुनाव को सीधे अपने नियंत्रण में ले और इस तरह का हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा आज हरिद्वार की जनता कांग्रेस प्रत्याशी से यह पूछ रही है कि आप 5 साल पालिकाध्यक्ष थे आपने क्या किया? इस प्रदेश में 10 साल आप की सरकार थी आपने क्या किया ??? वह बजाय इसका जवाब देने के हरिद्वार की जनता से बदसलूकी करने का काम कर रहे हैं जो लोकतंत्र में अच्छा नहीं है किसी भी जनप्रतिनिधि को जनता के सवालों का जवाब बहुत शालीनता और विनम्रता से देना चाहिए आज की प्रेस वार्ता में मुख्य चुनाव संयोजक अनिल कुमार कुमार भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह विधानसभा मीडिया प्रभारी चंद्रशेखर पुर विधानसभा लीगल सेल प्रभारी शिखर पालीवाल और विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी संजय त्रिवाल उपस्थित रहे।

Share News