कौन हैं आस्तीन के सांप: अपने ख़िलाफ़ प्रदर्शनों पर बोले भाजपा विधायक आदेश चौहान, देखें वीडियो


रत्नमणि डोभाल/विकास कुमार।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=314&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fmeraharidwar1%2Fvideos%2F655430918796391%2F&show_text=false&width=560&t=0” width=”560″ height=”314″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowfullscreen=”true” allow=”autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share” allowFullScreen=”true”></iframe>

रानीपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक आदेश चौहान के खिलाफ मूलभूत समस्याओं को लेकर प्रदर्शन करने वाले भाजपा समर्थकों को विधायक आदेश चौहान ने आस्तीन का सांप कह कर संबोधित किया है। रविवार को विजय संकल्प यात्रा के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि जन समस्याओं को लेकर कुछ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तो आदेश चौहान ने साफ कहा कि अब कोई विरोध प्रदर्शन नहीं हो रहा है। लोगों की समस्याओं को दूर कर दिया गया है।

कुछ लोग चलते हुए काम को बाधित कर राजनीति करने का प्रयास कर रहे थे इसमें कुछ आस्तीन के सांप भी थे और उनकी पहचान कर ली गई है। गौरतलब है कि रानीपुर विधानसभा में मूलभूत समस्याओं को लेकर विधायक आदेश चौहान के खिलाफ राजा गार्डन राज बिहार और अन्य इलाकों में लोग नाराज हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राज विहार में रविवार को लोगों ने प्रदर्शन कर धामी तुझसे बैर नहीं आदेश चौहान की खैर नहीं के नारे लगाए। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए।

आपको बता दें जिन आस्तीन के सांप का जिक्र कर रहे हैं उनका इशारा भाजपा के कुछ नेताओं से हैं जो नहीं चाहते कि आदेश चौहान को टिकट मिले। यह नेता नगर पालिका चुनाव में आदेश चौहान के भाजपा के बागी उपेंद्र शर्मा को समर्थन वाले मुद्दे को भी उठा रहे हैं और हाईकमान तक यह सब बातें पहुंचा दी गई है। अब फैसला हाईकमान को लेना है कि आखिर विधायक आदेश चौहान ही रानीपुर विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार होंगे या फिर किसी अन्य को पार्टी अपना उम्मीदवार बनाएगी।

Share News