bhel ranipur seat where is sidcul labour in elections

दि बैटल आफ रानीपुर: दोनों ठाकुरों में जबदरस्त मुकाबला, एक अच्छी लड़ाई की उम्मीद

विकास कुमार।
रानीपुर विधानसभा में भाजपा के आदेश चौहान और कांग्रेस के राजबीर चौहान के खिलाफ जबदरस्त मुकाबला बन गया है। दोनों ने ही चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और दोनों ही इक्कीस साबित हुए। अब जनता ने दोनों की ताकत और मुद्दे देख लिए हैं इसलिए 14 फरवरी को वोट कर जनता दोनों ठाकुरों की किस्मत का फैसला करेगी।

————————————————
आदेश भाजपा के वोट बैंक और अपने काम पर आगे बढें
रानीपुर मूलत: भाजपा का वोट बैंक वाली सीट है। यहां आदेश चौहान ने पिछली बार रिकार्ड मतों से जीत दर्ज की थी। वहीं भाजपा के वोट बैंक के सहारे और पिछले दस सालों में अपने ​विधायक निधि व सरकारी योजनाओं से हुए कामों का सहारा लेकर आदेश चौहान मैदान में डटे और आगे बढें। आदेश चौहान राजबीर के मजबूत श्रमिक वोट बैंक में भी सेंध मारने में कायामब हुए। इस बार अगर आदेश जीतते हैं और सरकार भाजपा की आती है तो संभवत: आदेश सरकार का हिस्सा हो सकते हैं।

——————————————
मजदूर, दलित—मुस्लिम और एंटी इंकम्बेंसी से राजबीर ने रोचक बनाया मुकाबला
वहीं कांग्रेस के राजबीर सिंह ने भाजपा के गढ वाली इस सीट पर सिडकुल और भेल श्रमिकों के बलबूते अपनी धीमी लेकिर सधी हुई शुरुआत की और चुनाव के आखिरी तक आते आते दलित और मुस्लिम मतदाताओं के अलावा मौजूदा सरकार व विधायक के खिलाफ एंटी इंकमबेंसी को भुनाते हुए मुकाबले में आ गए। राजबीर रानीपुर की बैटल को बडा उलटफेर वाली पोजीशन में ले आए हैं।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!