ljp candidate support azad smaj party sp singh engineer in jawalpaur constituency

ज्वालापुर की जंग: एसपी सिंह का मास्टरस्ट्रोक, लोजपा उम्मीदवार ने दिया समर्थन, भाजपा से सीधा मुकाबला

विकास कुमार।
ज्वालापुर विधानसभा में एसपी सिंह इंजीनियर ने एक बार फिर मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार और दलित वोट बैंक में अच्छी पकड रखने वाले रणवीर गौतम को अपने लिए समर्थन कराने में कामयाब हो गए। रणवीर गौतम के साथ पत्रकार वार्ता करते हुए लोजपा उम्मीदवार ने कहा कि दलित—मुस्लिम और पिछडों की ​हितों की बातें हम उठा रहे थे और इसी तरह एसपी सिंह भी लगातार मुद्दों को उठा रहे हैं। इसलिए हमने आजाद समाज पार्टी और एसपी सिंह इंजीनियर की विचारधारा से प्रभावित होकन चुनाव में उन्हें समर्थन करने का ऐलान कर किया है।
उनहोंने कहा कि मैं वामसेफ का पूर्णकालिक सदस्य रहा और दलित व मुस्लिम वोट बैंक पर हमारी पकड हैं। इसलिए मैंने अपने तमाम समर्थकों को एसपी सिंह इंजीनियर को सपोर्ट करने के लिए कह दिया है। वहीं लोजपा के समर्थन के बाद एसपी सिंह इंजीनियर मजबूत हो गए हैं और उनका सीधा मुकाबला भाजपा से हैं।

—————————————
भाजपा और कांग्रेस विकास विरोधी
एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस विकास विरेाधी हैं और दोनों ही दलितों और मु​सलमानों के खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जहां दलितों के विकास को रोक रही है। उनके आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहती हैं उधर, कांग्रेस भाजपा का भय दिखाकर मुसलमानों को तरक्की का रास्ते से रोकना चाहती हैं उन्होंने कहा कि ना तो भाजपा और ना ही कांग्रेस दलित मुसलमानों का विकास चाहती है। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी ही मुसलमानों और दलितों, मजदूरों और किसानों की लडाई लड रही है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News
error: Content is protected !!