Murder in Haridwar: किशोर की हत्या कर शव गांव में दफनाया, प्रेम प्रसंग का मामला, ऐसे खुला राज


Ratanmani Dobhal

हरिद्वार की लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित ढाढेकी गांव में किशोर की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। रविवार शाम को गांव के बाहर स्थित एक मकान में गड्ढे से किशोर का शव बरामद हुआ। Murder in Haridwar

17 वर्षीय मृतक किशोर का नाम कुलवीर है जो ढाढेकी का ही निवासी है। बीती 6 फरवरी की रात को कुलवीर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस किशोर की तलाश कर रही थी। पुलिस ने गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला।

आरोप है कि दो युवकों ने किशोर की हत्या कर शव को गड्ढे में दबा दिया था। हिरासत में लिए गए लोगों की निशानदेही पर पुलिस आज ढाढेकी गांव पहुंची। गांव के बाहर स्थित एक मकान से में खुदाई करवाई तो पुलिस के भी होश उड़ गए। किशोर का सड़ा गला शव गड्ढे से बरामद हो गया है। सुरक्षा के मध्यनजर खुदाई के दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

फिलहाल पुलिस ने बरामद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लक्सर के सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है। किन कारणों से किशोर की हत्या की गई थी इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। घटना से इलाके में दहशत बनी हुई है।

Share News