Gay Sex in Haridwar: लड़कों से सेक्स करने के शौकीन लड़कों को लूटते थे, हरिद्वार के दो दर्जन लडके बने शिकार


Gay Sex in Haridwar

 
रतनमणी डोभाल। gay sex in Haridwar
जीआरपी हरिद्वार पुलिस ने गे—सेक्स के शौकीन लडकों को शिकार बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि ज्वालापुर, बिजनौर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले तीन आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक हरिद्वार के दो दर्जन से अधिक लडकों को ये गिरोह अपना शिकार बना चुका है। लेकिन लोक लाज के कारण ये लडके पुलिस से शिकायत नहीं करते थे। पुलिस अब इन सभी युवकों के बयान दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

ऐप के जरिए शौकीन लडकों को तलाशते थे
जीआरपी एसपी अजय गणपति कुंभार ने बताया कि गिरंडर डेटिंग एप के जरिए लडकों को फंसाते थे। ये एप गे और लेसिबयन समुदाय के लिए बना है। आसान शब्दों में कहे तो गे मतलब ऐसे लडके जो लडकों से सेक्स करते हैं और लेसिबयन मतलब ऐसी लडकियां जो लडकियों से संबंध बनाती है। हरिद्वार में सक्रिय गिरोह ने ऐप के जरिए बिहार के एक युवक को फंसाया था और उसे हरिद्वार रेलवे स्टेशन से बैरागी कैंप के सुनसान जगह ले जाकर उसे लूट लिया।  पीडित के बताया कि उसके साथ संबंध बनाए ही जा रहे थे कि गिरोह के सदस्यों ने आकर उन्हें लूट लिया।

कौन है गिरोह में
थाना जीआरपी अनुज सिंह ने बताया कि विनीत कुमार कटारिया निवासी रावली महदूद, उत्तम कुमार निवासी सराय आशियाना होटल और रविकांत निवासी राम धाम कॉलोनी शिवालिक नगर को गिरफ्तार किया गया है। जबकि विनीत राणा निवासी मुज्जफरनगर, अर्जुन निवासी रावली महदूद और मोनू पाल निवासी सराय फरार है। इनमें से मोनू लूट के मामले में जेल जा चुका है।

हरिद्वार के दो दर्जन युवाओं को बनाया शिकार
वहीं बताया जा रहा है कि लडकों से सेक्स करने के शौकीन युवाओं को ये गिरोह लूटता था। उनसे सेक्स संबंध बनाने का लालच देकर युवकों को सुनसान जगह ले जाकर उनके साथ लूट की जाती थी। वहीं दूसरी ओर हरिद्वार के कई युवाओं को लूटा जा चुका है। लेकिन लोक लाज के कारण ये युवा पुलिस तक नहीं पहुंच पाते थे।

IMG 20230902 191212 copy 1280x719
Share News