Haridwar Viral Video attack by Talwar on Holi Haridwar News

Haridwar Viral Video होली पर दंबगों ने किया तलवार से हमला, तीन घायल, देखें वायरल वीडियो


रतनमणी डोभाल। Haridwar Viral Video
होली के मौके पर कनखल के जगजीतपुर में कुछ दंबंगों ने मामूली विवाद में तलवारबाजी करते हुए तीन लोगों को गंभीर घायल कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने पीडितों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ रही है। जिस पर पुलिस को कडी कार्रवाई करनी चाहिए।

क्या था पूरा मामला Haridwar Viral Video
पीडित अंकित सैनी ने बताया कि होली वाले रोज शाम को वो होली खेलकर अपने घर के बाहर खडा था। सफेद रंग की बुलेरो कार में शानू सरदार, सत्यम जाट. रोहन राजपूत, पारस व शिवराज जाट व मोटर साइकलो पर अनमोल चौहान, कुश सिंह नि0 जगजीतपुर व इनके साथ मे 8-10 अन्य लोग थे, और आते ही यह सभी शराब पीए हुए थे, आते ही गाली गलौच करने लगे।

विरोध करने पर शानू सरदार ने अपनी कमर मे लगाई हुई तलवार को निकालकर जान से मारने की नियत से अंकित सैनी के सिर के ऊपर वार किया, जिससे अंकित ने सर को ऊपर हाथ रखा तो तलवार के वार से अंकित की उंगली कट गई। Haridwar Viral Video

Haridwar Viral Video attack by Talwar on Holi Haridwar News
Haridwar Viral Video attack by Talwar on Holi Haridwar News


व तुरन्त बचाने आए नकुल राजपूत पर तलवार से वार किया जिससे नकुल को तलवार के वार से बांह मे गम्भीर चोट और तीनो उंगलीओं पर गम्भीर चोटे आई। एवं शिवराज जाट ने नकुल का गला भी जान से मारने की नीयत से दबाया एवं कनिष्क चौहान के भी गम्भीर चोटे आई। Haridwar Viral Video

पूरा घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया​ कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Share News