sex racket 1

सेक्स रैकेट: मसाज सेंटर पर हो रहा था देह व्यापार, छह लडकियां आजाद कराई


ब्यूरो।
मसाज सेंटर और स्पा सेंटर की आड में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को एक और नेटवर्क का खुलासा करते हुए पुलिस ने पुणे स्थित एक मसाज सेंटर पर छापा मारकर मसाज सेंटर मालिक को गिरफ्तार कर​ लिया, जबकि छह लडकियों को भी आजाद कराया गया है। इनमें से तीन लडकियों मुंबई की है, जबकि दो मणिपुर और एक नागालैंड की बताई जा रही है। सभी लडकियों को रिफार्म सेंटर भेजा गया है। जबकि स्पा सेंटर संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले नालासोपारा में भी सोशल मैंसेजर साइट व्हट्सएप के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लडकियों को आजाद कराया था। जबकि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला को गिरफ्तार किया था। Pune sex racket busted in spa center six girls rescued
जानकारी के अनुसार सोशल सर्विस ब्रांच और पुणे पुलिस के ज्वाइंट आॅपरेशन के तहत Spa Heaven, luxury Swedish and Thai massage cente पर सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पर छापामारी की गई। पुलिस ने एक झूठा ग्राहक बनाकर भेजा और उसके इशारे पर तुरंत कार्रवाई कर दी। मौके से मसाज पार्लर के संचालक सोमनाथ केडिया को गिरफ्तार कर लिया। जबकि छह लडकियों को आजाद कराया। पुलिस ने बताया कि तीन लडकियों को मुंबई से लाया गया था जबकि एक लडकी को नागालैंड और दो को मणिपुर से बुलाया गया था।
सभी को अच्छी सैलरी का लालच देकर बुलाया गया था और पिछले काफी समय से स्पा सेंटर की आड में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने सभी लडकियों को रिफार्म सेंटर भेज दिया है। ये पहला मौका नहीं है जब स्पा सेंटर की आड में सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है। देश के विभिन्न इलाकों में इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। हरियाणा के गुरुग्राम में भी कई खुलासे इसी तरह किए गए हैं।

Share News