ravindar become president deepak general secretary

वरिष्ठ छायाकार रविंद्र सिंह अध्यक्ष, क्राइम रिपोर्टर दीपक महामंत्री, विकास करने का लक्ष्य

विकास कुमार।
हिंदुस्तान अखबार के हरिद्वार में वरिष्ठ फोटोग्राफर ठाकुर रविंद्र सिंह को उत्तराखण्ड पत्रकार यूनियन का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं अमर उजाला हरिद्वार के तेजतर्रार क्राइम रिपोर्टर दीपक प्रजापति को महामंत्री की जिम्मेदारी दी गई। जबकि कोषाध्यक्ष टीवी चैनल भारत समाचार के हरिद्वार संवाददाता आशीष धीमान को सौंपी गई है। निर्वाचन के बाद रविंद्र सिंह ने बताया कि पत्रकारों के सामने कई बडी समस्याएं हैं और पत्रकारों का चहुंमुखी विकास करना ही उनका एक मात्र लक्ष्य रहेगा।
उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के संरक्षक नवीन थलेड़ी के सानिध्य व प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी की अध्यक्षता और प्रदेश महामंत्री हरीश जोशी के संचालन मे रायवाला के एक होटल में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देहरादून ऋषिकेश डोईवाला हरिद्वार के उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों व सदस्यों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान हरिद्वार जनपद की जिला इकाई का चुनाव सम्पन्न हुआ। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठ पत्रकार रामेश्वर शर्मा ने ठाकुर रविंद्र सिंह , महामंत्री पद पर प्रमोद गिरि ने दीपक प्रजापति व कोषाध्यक्ष पद पर सुमेश खत्री ने आशीष धीमान के नाम का प्रस्ताव रखा। तीनों नाम के प्रस्ताव को एक आवाज में हरिद्वार इकाई के सदस्यों ने पारित किया। जिसमे जिलाध्यक्ष ठाकुर रविंद्र सिंह, महामंत्री दीपक प्रजापति व कोषाध्यक्ष आशीष धीमान को प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह कंडारी ने घोषित किया।
तीनों घोषित पदाधिकारियों का प्रदेश संरक्षक नवीन थलेड़ी ,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी, प्रदेश महामंत्री हरीश जोशी ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र कंडारी ने कहा कि उत्तराखंड पत्रकार यूनियन उत्तराखंड के कर्मठ पत्रकारों की यूनियन है जो पत्रकारों की पीड़ा को भली-भांति समझ कर सरकार तक पत्रकारों की आवाज बनकर काम कर रही है किसी भी पर पत्रकार का उत्तराखंड में उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ,पत्रकारों की पेंशन मान्यता अन्य समस्याओं को मुख्यमंत्री से मिलकर सुलझाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड पत्रकार यूनियन ही उत्तराखंड में पत्रकारों की आवाज बनकर पिछले कई वर्षों से उभर रही है जिससे उत्तराखंड के 13 जनपदों के वरिष्ठ संघर्षशील कर्मठ पत्रकार उत्तराखंड पत्रकार यूनियन से जुड़कर एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। बैठक का कुशल संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री हरीश जोशी ने उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के विषय पर प्रकाश डाला और पत्रकार बंधुओं को यूनियन के क्रियाकलापों के बारे में बताया। बैठक में सागर जोशी, कुणाल दरगन, रामेश्वर शर्मा, प्रशांत शर्मा, मनीष कुमार , ,पुरुषोत्तम शर्मा , प्रमोद गिरि, डा परविंदर चौधरी, रिजवान अहमद ,करण खुराना आवेश अंसारी, सुमेश खत्री, ऋषभ चौहान, जितेंद्र कोरी, वासु राजपूत, शमशेर अली ,प्रवीण पेगवाल, दीपक कोरी, दिनेश शर्मा, अनिल बहुखंडी मौजूद रहे।

Share News
error: Content is protected !!