theft incident at bjp leader house in haridwar

कांग्रेस से भाजपा में गए बड़े नेता के घर लाखों की चोरी, सोना—कैश सब ले गए

विकास कुमार।
उत्तरी हरिद्वार में भाजपा के ईमानदार छवि वाले बड़े नेता तरुण नैयर के घर चोरों ने धावा बोल छह लाख रुपए कैश और करीब चार लाख रुपए के ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। घटना के वक्त परिवार एक अलग कमरे में सो रहा था जबकि बाकी कमरों को चोरों ने निशाना बनाया। वहीं पुलिस ने वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा किया है।
तरुण नैयर कांग्रेस छोड कुछ समय पहले भाजपा में आए थे और भाजपा में वो काफी सक्रिय भी रहे। मदन कौशिक खेमे के करीबी होने के कारण उन्हें काफी बढ़ावा भी दिया गया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने उत्तरी हरिद्वार में कांग्रेस को काफी नुकसान भी पहुंचाया। तरुण नैयर ने बताया कि रात करीब दो बजे वो घर आए और उसके बाद चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर के तीन कमरें खंगाले। चोर मकान के पीछे वाले हिस्से से खिडकी तोडकर घर में घुसे। तरुण नैयर का मानना है कि चोरी से पहले चोरों ने अच्छे से रैकी भी की। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share News

One thought on “कांग्रेस से भाजपा में गए बड़े नेता के घर लाखों की चोरी, सोना—कैश सब ले गए

  1. इतनी सम्पत्ति ईमानदार के घर में तो हो नहीं सकती ये जो 6 लाख की नगदी है आयकर के हिसाब से काला धन ही तो है और अगर इसमें अन्य सामान जिसकी बाज़ारी कीमत लगभग 10 लाख तो होगी ही अर्थात यह 16 लाख की धन संपत्ति चोरी इसी लिए हुई क्योंकि यह आयकर विभाग के हिसाब से कालाधन है।
    कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आने से क्या यह धन सफेद धन हो गया?
    यह भी तो जांच होनी चाहिये कि इतना धन संग्रह हुआ कैसे है और इसका स्रोत क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!