भ्रष्टाचार में घिरे अफसर ने चर्चित संत के दर पर डाला डेरा, क्या हो पाएगा बेड़ा पार

केडी।
विजिलेंस की रडार पर चल रहे राज्य के आईएफएस अफसर किशनचंद आजकल एक चर्चित संत की शरण में है। चर्चा है कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में अपनी मजबूत पकड़ होने का दावा करने वाले चर्चित संत ने आईएफएस अफसर को राहत दिलाने का पूरी तरह से दिलासा दिया हुआ है, जिसके तहत ही आईएफएस अफसर का पूरा दिन चर्चित संत के गंगा तट पर बने आश्रम में ही गुजर रहा है। पिछले दिनों सत्ता संभालने के बाद धामी सरकार ने चर्चित आईएफएस अफसर किशनचंद को निलंबित करते हुए विजीलेंस जांच बैठा दी थी। आईएफएस अफसर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है और आय से अधिक संम्पत्ति के आरोप भी दामन पर लगे है।
हरिद्वार में तैनाती के वक्त भी कई गंभीर आरोप उन पर लग चुके है। विजिलेंस के रडार पर आए वन महकमे के अफसर किशनचंद ने कुंभ मेले के दौरान एक अखाड़े का बड़ा ओहदा संभालने वाले चर्चित संत के पांव पकड़ लिए है।
संत ने देश में भाजपा की सरकार बनते ही भाजपा के नेताओं से नजदीकियां बढा दी और मौजूदा समय में उक्त चर्चित संत भाजपा के दिल्ली में बैठे बड़े नेताओं से करीबी संबंध होने का दावा आमजन के बीच करते हैं। इसलिए चर्चित संत के आश्रम में दिन रात भाजपाईयों का तो जमावड़ा लगा ही रहता है। इसके साथ साथ कई बड़े मसलों में भी संत की भूमिका और मध्यस्तता की बातें सामने आई हैं।
भ्रष्टाचार के आरोप में घिरा अफसर किशनचंद गुरुपूर्णिमा एवं उससे एक दिन पहले आश्रम में ही डटा हुआ था, जिसे पहले से ही चर्चित संत का आर्शीवाद मिला हुआ है। सूत्रों की माने तो जल्द ही रिटायर होने जा रहे आरोपी अफसर को क्लीन चिट दिलाने की कवायद चर्चित संत ने शुरू की हुई है, जिसे लेकर एक बड़ी डील होने की बू आ रही है। देखना दिलचस्प होगा कि चर्चित संत आरोपी अफसर की छतरी बन पाते है या नहीं या फिर धामी सरकार आरोपी अफसर को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाकर ही मानेगी।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!