government teacher booked for harassment of girl students in haridwar

शहर के सबसे बडे उद्योगपति पर टीचर के साथ सेक्स के लिए दबाव डालने का मुकदमा

रतनमणी डोभाल/विकास कुमार।
शहर के सबसे बडे उद्योगपति के खिलाफ उनके स्कूल विजडम ग्लोबल स्कूल की एक टीचर ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने और छेडछाड का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 342, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। noted-industrialist-jurs-country-head-uc-jain-booked-for-molesting-teacher-in-haridwar

————————
प्रार्थिया ने क्या आरोप लगाया
पीडिता ने बताया कि वो मार्च 2022 के प्रारंभ में ही स्कूल के चेयरमैन उमेश चन्द जैन निवासी मित्र वाटिका निकट रानीपुर मोड़ हरिद्वार द्वारा प्रार्थिया को जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला जाने लगा और पीडिता का कार्यस्थल पर यौन उत्पीडन प्रारंभ कर दिया । कई बार प्रार्थिया कमर में हाथ डालकर प्रार्थिया को पकड़ा प्रार्थीया को व्हाट्सएप पर भी चेयरमैन ने मैसेज भेजना शुरू कर दिया जिसकी शिकायत प्रार्थिया द्वारा प्रधानाचार्य संजय देवांगन निवासी जूर्स कंट्री ज्वालापुर बहादराबाद रोड जिला हरिद्वार से की गई।


प्रधानाचार्य द्वारा सहानुभूति दिखाते हुए प्रार्थिया को गलत तरीके से छूना शुरु कर दिया । कभी प्रधानाचार्य संजय देवांगन प्रार्थिया की कमर पर हाथ रख देते और कभी जानबूझकर चिपक कर खड़े होते और कई बार जबरदस्ती बार-बार छूकर बात करने लगते । पीडिता ने अनदेखा किया लेकिन बाद में दोस्ती का बहाना देकर शरीरिक संबंध बनोन के​ लिए दबाव डाला। यही नहीं 15 नवंबर को पीडिता को जुर्स कंट्री के फलेट में बंधक भी बना लिया गया। किसी तरह वहां से पीडिता भागी। वहीं विरोध करने पर उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

government teacher booked for harassment of girl students in haridwar
Share News
error: Content is protected !!