Mahila congress

शादीशुदा प्रेमिका को खोने के डर से नए प्रेमी ने की पुराने प्रेमी की हत्या, हरिद्वार का मामला


विकास कुमार।

हरिद्वार जनपद के रुड़की क्षेत्र में ऊर्जा निगम में बतौर लाइनमैन काम करने वाले कर्मचारी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने सहारनपुर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे तलाकशुदा महिला के साथ आरोपी और मृतक के प्रेम संबंध बताए वजह बताई जा रही है।

वारदात का खुलासा करते एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बालेश निवासी ग्राम महुआ थाना भगवानपुर हरिद्वार की लवव गेट पर 12 अगस्त को गोली मारकर की गई थी। पुलिस ने बाद उसकी पत्नी बबीता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था। जांच में रविंद्र कुमार पुत्र कृष्ण पाल निवासी तीतरो रोड गंगोह सहारनपुर उत्तर प्रदेश की भूमिका सामने आई। रविंद्र कुमार ने बताया कि वह 2014 में मानेसर हरियाणा में मारुति सुजुकी कंपनी के काम से भगवानपुर आया था। यहां उसकी मुलाकात सरिता नाम की एक महिला से हो गई थी। सरिता तलाकशुदा थी और उसके दो बच्चे थे। कई साल तक सरिता और रविंद्र एक दूसरे के साथ रहे और यह मिलना जुलना चलता रहा। इस बीच सरिता ने रविंद्र को यही बताया था कि उसके पहले संबंध बालेश व नीरज नाम के व्यक्ति से भी थे।

IMG 20210911 WA0024

इस बीच सरिता और बालेश के बीच मनमुटाव हो गया था और पिछले 3 महीनों से सरिता रविंद्र से अच्छा बर्ताव नहीं कर रही थी। रविंद्र को यह भी पता लगा की सरिता और बालेश में फिर से संबंध बन गए हैं। लिहाज रविंद्र ने सरिता को खोने के डर से बालेश को मारने की योजना बनाई और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

Share News