MLA Anupama Rawat Haridwar Roorkee Development Authority officer dispute with congress MLA from Haridwar

MLA Anupama Rawat कांग्रेस विधायक ने बीमार अफसर को माफी मांगने पर मजबूर किया, गुस्सा, देखें वीडियो


रतनमणी डोभाल। MLA Anupama Rawat
कथित अभद्रता से गुस्साई कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत ने हरिद्वार रुडकी विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता माधवानंद जोशी से बीमार होने के बावजूद माफी मंगवाई। हाथ जोडकर माफी मांगने के साथ—साथ एक बीमार अफसर से लिखित में माफी मांगने के लिए भी बोला गया। MLA Anupama Rawat

तब जाकर विधायक मैडम का गुस्सा शांत हुआ। वहीं बीमार अफसर का माफीनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बीमार का भी जिक्र कर रहे हैं। उधर, लोग अब विधायक अनुपमा रावत के गुस्सा के वेवजह बता रहे हैं और कह रहे है।

क्या था मामला
हरिद्वार ग्रामीण में प्राधिकरण की ओर से अवैध निर्माण करने वालों को नोटिस दिए गए थे। कई लोगों ने शिकायत की थी कि 40 साल पुराने निर्माण को भी नोटिस जारी किए गए हैं इस समस्या को लेकर विधायक अनुपमा रावत प्राधिकरण दफ्तर पहुंची जहां कथित तौर पर अधिशासी अभियंता ने विधायक अनुपमा रावत के साथ उंचे स्वर में बात की।

IMG 20230531 WA0027


इस पर अनुपमा रावत का गुस्सा भडक गया और उनके समर्थक भी आ गए। मीडिया को बुला लिया गया। हंगामा होता देख बीमार अफसर माधवानंद जोशी को माफी मांगनी पडी। माधवानंद जोशी से एक माफीनामा भी लिखवाया गया। उधर, विधायक अनुपमा रावत और उनके समर्थक बीमार अफसर के माफीनामे को अपनी जीत मान रहे हैं।

जबकि माधवानंद जोशी ने लिखा है कि उनके हाई ब्लड प्रेशर की दिक्कत हैं जिस कारण उन्हें अक्सर दिक्कत हो जाती है। वहीं अब लोगों की सहानुभूति बीमार अफसर की ओर झुक गई है और विधायक अनुपमा रावत को लोग बडप्पन दिखाने की हिदायत दे रहे हैं।

IMG 20230601 181859 copy 1280x717 1
Share News