Mahila congress

दिल्ली की तीन महिला एंकर—पत्रकारों से हरिद्वार में ठगी, कई नेताओं से लिए थे इंटरव्यू, पढिए पूरा मामला


विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
हरिद्वार में चुनाव कवरेज के लिए आए एक कथित चैनल ने दिल्ली की तीन महिला एंकर—पत्रकारों के साथ ठगी कर ली। यही नहीं महिला एंकरों से पांच दिन हरिद्वार में रहकर कई प्रत्याशियों के इंटरव्यू कराए लेकिन अचानक चैनल चलाने वाला कथित मालिक लडकियों को होटल में छोडकर फरार हो गया। महिला एंकरों ने इसकी शिकायत मायापुर चौकी पुलिस को की हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं होटल का किराया भी महिला एंकरों को अपनी जेब से भरना पडा। वहीं बताया जा रहा है कि चैनल मालिक अनुज भूमिया प्रत्याशियों से इंटरव्यू करने के बाद एक लाख रुपए की डील करता था। कुछ प्रत्याशी इसके झांसे में भी आ गए। लेकिन बाद में ये फरार हो गया। वहीं कुछ स्थानीय पत्रकारों से भी न्यूज चैनल का मालिक आईडी देकर पत्रकार बनाने के नाम पर पैसे ले गया। अब वो पत्रकार बेइज्जती के डर से आगे नहीं आ रहे हैं।

——————————————————————
क्या बताया पीडित महिला एंकरों ने
न्यूज 24 एक्सप्रेस के नाम के इस चैनल को चलाने वाले अनुज भूमिया तीन महिला एंकरों प्राची शर्मा, उज्जवला और सुप्रिया को लेकर दिल्ली से हरिद्वार आए थे। पीडिता महिला एंकर उज्जवला ने बताया कि वो दिल्ली में एंकरिंग करती है और कई चैनलों में फ्री लासिंग कर चुकी है। अनुज भूमिया ने उनसे संपर्क किया और चुनाव कवरेज के लिए बोला। मैं सिर्फ इसलिए राजी हुई कि दो अन्य लडकियां भी हमारे साथ जा रही थी। यहां हरिद्वार के देवनंदी होटल में हम रुके और हमें रोजाना पांच हजार रुपए पगार पर लाया गया था। हमें यहां कई प्रत्याशियों के इंटरव्यू कराए गए। पांच दिन बाद अचानक अनुज भूमिया होटल से चला गया। होटल का किराया करीब 36 हजार हमें भरना पडा। जबकि हमें कोई मेहनताना नहीं दिया गया। उन्होंने बताया कि हमारा काम सिर्फ इंटरव्यू का होता था इसके बाद अनुज क्या काम करता था और नेताओं से क्या बात करता था हमें कोई जानकारी नहीं देता था। हमें होटल में अलग कमरा दिया था जहां हम रह रहे थे। हमने इसकी शिकायत मायापुर पुलिस को की है। पुलिस को इस ठग के​ खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। लेकिन अभी तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है।

—————————————————
इन नेताओं किए थे इंटरव्यू
हरिद्वार, ऋषिकेश, नरेंद्र नगर और रूडकी क्षेत्र की कई विधानसभाओं में उन्होंने भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशियों के इंटरव्यू लिए। इंटरव्यू करने के बाद ये एक लाख रुपए की डील पैकेज के नाम पर करता था। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कई प्रत्याशी इसके झांसे में फंस भी गए थे। जिन्हें ठग कर ये फरार हो गया। वहीं दूसरी ओर महिला एंकरों को भी होटल में फंसा कर चला गया। बाद में इन महिला एंकरों ने अपनी जेब से होटल का किराया भरा।

———————————————

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News