IMG 20210802 165355

भाजपा चीफ मदन कौशिक के आवास के घेराव के दौरान पुलिस से भिड़े आप कार्यकर्ता, देखें वीडियो


विकास कुमार।

रविवार को आम आदमी पार्टी के 300 यूनिट बिजली फ्री का गारंटी कार्ड भरवाने को लेकर लाल मंदिर कॉलोनी में भाजपा कार्यकर्ताओं से हुई झड़प के बाद सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के घर का घेराव करना चाहा। भारी बारिश के बीच कार्यकर्ता मदन कौशिक के घर की ओर कूच कर गए थे। लेकिन पहले से मौजूद पुलिस ने उन्हें रोक लिया। खन्ना नगर गली में पुलिस और आम आदमी पार्टी कार्यकर्तओं में जमकर कहासुनी हुई जिससे हालात बड़े तनावपूर्ण हो गए।

वही पुलिस भी भारी बारिश के बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को किसी तरह रोकने में माथापच्ची करते नजर आई। पुलिस ने अफसरों का दावा है कि कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के इशारे पर ही आम आदमी पार्टी नेता हेमा भंडारी के साथ लाल मंदिर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की थी। इस मामले में आप कार्यकर्ताओं ने ज्वालापुर थाने में तहरीर भी दी है जिसमें अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

कांग्रेस को लेनी चाहिए सीख

हरिद्वार विधानसभा के लाल मंदिर में कुछ समय पहले एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस की मेयर अनीता शर्मा और दूसरे कांग्रेस नेताओं के का भी इसी तरह स्थानीय लोगों ने जिनमें भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल थे विरोध किया था और कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी। लेकिन उस वक्त कांग्रेस का कोई नेता इस मामले में नहीं बोला और संगठन में भी चुप्पी साध ली। वही जब ऐसी ही घटना आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हुई तो आम आदमी पार्टी ने पूरी जोर शोर से इस मामले को भुना लिया। आज के धरने प्रदर्शन के बाद जिस तरह आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश देखने को मिला। उससे लग रहा है कि कांग्रेस के मुकाबले आने वाले समय में भाजपा को आम आदमी पार्टी कड़ी चुनौती देने वाली है।

Share News